Follow us:

भारत में Oppo A15s की सेल हुई शुरू, जानें कीमत से लेकर ऑफर तक सबकुछ

नई दिल्ली। Oppo A15s का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 3डी कर्व्ड बॉडी के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में यूजर्स को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। इसे डायनमिक ब्लैक, फैंसी व्हाइट और रैंबो सिल्वर तीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। बता दें कि यह कंपनी के Oppo A15 का ही अपग्रेडेड वर्जन है जो कि लेटेस्ट फीचर्स से लैस है।

Oppo A15s: कीमत व ऑफर्स Oppo A15s की कीमत 11,490 रुपये है। इसे भारत में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज में पेश किया गया है। इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो रिटेल स्टोर से ICICI बैंक ,बैंक ऑफ बड़ौदा, फेडरल बैंक और जेस्ट मनी कार्ड से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर यूजर्स को 5 फीसदी कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। वहीं इस स्मार्टफोन को 6 माह की नो कोस्ट EMI ऑप्शन पर खरीद पाएंगे। Amazon से खरीदारी पर 10 फीसदी इंस्टैंड डिस्काउंट मिलेगा, लेकिन इस डिस्काउंट का लाभ केवल HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स ही उठा सकेंगे।

Oppo A15s: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Oppo A15s में 6.52 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1520 x 720 पिक्सल है। फोन में 3डी कर्व्ड बॉडी डिजाइन का उपयोग किया गया है और यह Mediatek Helio P35 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन की स्टोरेज को यूजर्स को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,230mAh की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए Oppo A15s में AI ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है। जबकि 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही नाइट मोड, टाइम लैप्स, स्लो मोशन जैसे फीचर्स की भी सुविधा मिलेगी। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो AI ब्लूटीफिकेशन मोड के साथ आएगा।