Follow us:

Oppo Reno 3 Pro आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

नई दिल्ली। Oppo ने पिछले दिनों ही भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में Oppo Reno 3 Pro को लॉन्च किया है। जो कि दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें 44MP का ड्यूल पंच-होल कैमरा सेटअप दिया गया है। लॉन्च के साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन को प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया था और इसकी सेल आज से शुरू होगी। सेल के साथ दौरान कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने Oppo Reno 3 Pro के साथ ही भारतीय बाजार में अपनी फाइनेंशियल सर्विस OPPO Kash को भी लॉन्च किया है। जो कि Google Play Store पर फ्री डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध है।

Oppo Reno 3 Pro की कीमत और ऑफर्स

Oppo Reno 3 Pro दो स्टोरेज वेरिएंट में सेल के लिए उपलब्ध होगा। 8GB + 128GB मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है। वहीं 8GB + 256GB मॉडल को 32,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और व्हाइट तीन कलर ऑप्शन में खरीददारी के लिए उपलब्ध होगा। वैसे लॉन्च के साथ ही इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई थी, जिस पर यूजर्स को कई आकर्षक ऑफर्स मुहैया कराए गए थे। ये स्मार्टफोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगा।

बता दें कि Oppo Reno 3 Pro के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में कंपनी ने लॉन्च के समय ही जानकारी मुहैया करा दी थी। HDFC Bank कार्डधारक फोन की खरीददारी पर 10 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा ऑफलाइन स्टोर्स पर फोन खरीदने पर कस्टमर्स को कैशबैक ऑफर और जीरो पेमेंट ऑप्शन प्राप्त होगा। लेकिन इसका लाभ सेल के शुरुआती तीन दिनों तक उठाया जा सकता है। वहीं Yes Bank क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है।

Oppo Reno 3 Pro में खास फीचर्स की बात करें तो यह कैमरा सेटअप को लेकर चर्चा में बना हुआ है। Oppo Reno 3 Pro दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जिसमें 44MP का ड्यूल पंच-होल कैमरा दिया गया है। जबकि इसमें सेकेंडरी सेंसर 2MP का है। फोन में 64MP + 13MP + 8MP + 2MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध है। इसमें 6.4 इंच का सुपर E3 एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन MediaTek Helio P95 चिपसेट पर काम करता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 4,020mAh की बैटरी दी गई है।