Follow us:

POCO M2 स्मार्टफोन को आज खरीदने का है शानदार मौका, 12 बजे से शुरू होगी सेल

नई दिल्ली। अगर आप POCO का नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। आज पोको के मिड-रेंज डिवाइस POCO M2 की फ्लैश सेल है। यह सेल ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। फीचर्स की बात करें तो POCO M2 में 5000mAh की बैटरी के साथ कुल पांच कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा इस फोन को MediaTek Helio G80 चिपसेट का सपोर्ट मिला है।

POCO M2 की स्पेसिफिकेशन

POCO M2 स्मार्टफोन में 6.53 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरा

POCO M2 में क्ववॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि अन्य कैमरा 8MP वाइड एंगल कैमरा, 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। माइक्रो फोटोग्राफी के लिए 5MP का माइक्रो कैमरा दिया गया है। वही सेल्फी के लिए फ्रंट में 8MP AI सेल्फी कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी

इस फोन में पावरबैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी की मानें, तो इस बैटरी पैक के साथ फोन को 2 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें, तो POCO M2 में ब्लूटूथ 5.0, ड्यूल माइक्रोफोन, 3.5mm हेडफोन जैक, अल्ट्रा लाइनर स्पीकर के साथ आता है।

POCO M2 की कीमतPOCO M2 के 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। वहीं, इसके 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ब्रिक रेड, पिच ब्लैक और स्टेट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

POCO M2 पर मिलने वाले ऑफर

ICICI बैंक अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पोको एम2 की खरीदारी करने पर 750 रुपये डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक की तरफ से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 1,223 रुपए की नो-कॉस्ट EMI के साथ भी खरीदा जा सकता है।

POCO के लेटेस्ट स्मार्टफोन POCO M2 का सीधा मुकाबला भारतीय बाजार में मौजूद Redmi 9 Prime से है। Redmi 9 Prime की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 9,999 रुपए है। Redmi 9 Prime में 6.53 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले मौजूद है। जो कि प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स अपनी सुविधानुसार माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। Redmi 9 Prime में फोटोग्राफी के लिए कुल पांच कैमरे मौजूद है। इसमें क्वाड रियर कैमरा और सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ ​सेंसर मिलेगी। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP के फ्रंट कैमरे का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,020mAh की बैटरी दी गई है।

 

Related News