Follow us:

कम कीमत और 5G कनेक्टिविटी और दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च होगा Poco M4 Pro

Poco M4 Pro को FCC वेबसाइट पर देखा गया है। इस लिस्टिंग से अगामी डिवाइस के कुछ फीचर की जानकारी मिली है। लिस्टिंग के अनुसार पोको एम4 प्रो में MIUI 12.5 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस को दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ उतारा जा सकता है।

नई दिल्ली। Poco M4 Pro स्मार्टफोन काफी समय से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस अगामी डिवाइस को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया जा चुका है। अब इस स्मार्टफोन को एक बार फिर से FCC वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से इसके कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है। लेकिन कंपनी ने अभी तक इस डिवाइस की लॉन्चिंग, कीमत या स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। माय स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, लिस्टिंग से पता चला है कि पोको एम4 प्रो स्मार्टफोन MIUI 12.5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। यह ओएस Android 11 पर आधारित होगा। इसको 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ उतारा जा सकता है।

कॉन्टैक्टलेस पेमेंट के लिए मिल सकता है NFC

कंपनी Poco M4 Pro स्मार्टफोन में कॉन्टैक्टलैस पेमेंट के लिए NFC का सपोर्ट दे सकती है। इसके लिए Xiaomi Mi Pay सेवा का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी के लिए सात 5G बैंड का उपयोग किया जा सकता है। वहीं, इस फोन का मॉडल नंबर 21091116AG है। अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Poco M4 Pro स्मार्टफोन में यूजर्स को 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बैटरी और MediaTek का प्रोसेसर मिल सकता है।

Poco M4 Pro की संभावित कीमत और लॉन्चिंग

सूत्रों की मानें तो Poco M4 Pro स्मार्टफोन को नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी। इस डिवाइस को कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है। आपको बता दें कि पोको ने इससे पहले Poco M3 Pro को ग्लोबली लॉन्च किया था। यह बजट सेगमेंट का शानदार डिवाइस है। इस फोन में MediaTek Dimensity 700 5G प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, 48MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लेस है।

 

Related News