Follow us:

Realme C12 का नया वेरिएंट भारत में सेल के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Realme C12 के नए वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.5 इंच का डिस्प्ले मिलेगा और यह MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

नई दिल्ली। रियलमी ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने लो बजट रेंज स्मार्टफोन Realme C12 का नया स्टोरेज माॅडल लाॅन्च किया है। नए माॅडल में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं अब यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई-काॅमर्स साइट Flipkart और Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। यूजर्स इसे नो कोस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

Realme C12 की कीमत

Realme C12 के नए माॅडल की कीमत 9,999 रुपये है। जबकि 3GB वाले पुराने माॅडल को 8,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। यह स्मार्टफोन पावर ब्लू और पावर सिल्वर दो कलर ऑप्शन में सेल के लिए उपलब्ध है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर इसके साथ कोई ऑफर उपलब्ध नहीं है। लेकिन अगर आप इस स्मार्टफोन को Flipkart या Amazon India से खरीदते हैं तो आपको एक्सचेंज ऑफर व नो कोस्ट ईएमआई विकल्प का लाभ मिलेगा।

Realme C12 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme C12 में एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इसे MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जो कि 720x1600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता हैै। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है।

Realme C12 के नए माॅडल में केवल स्टोरेज में भी अंतर देखा जा सकता है, बाकी किसी फीचर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है और इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है। वहीं इसमें 2MP का मोनो क्रोम सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। फोन में यूजर्स को वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है जो कि लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है।