Follow us:

4,500mAh की बैटरी के साथ Oppo Reno6 Pro 5G अगले महीने भारत में हो सकता है लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

नई दिल्ली। Oppo Reno6 Pro 5G स्मार्टफोन से संबंधित कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है जिससे Reno6 Pro 5G स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन ब्रांड Oppo अपने लेटेस्ट डिवाइस Oppo Reno6 Pro 5G को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस ही बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे इस अगामी डिवाइस की भारत में लॉन्चिंग से जुड़ी जानकारी मिली है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को सबसे पहले चीन में पेश किया गया था।

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Oppo Reno6 Pro 5G स्मार्टफोन भारत में एंट्री लेने को तैयार है। इस स्मार्टफोन को अगले महीने यानी जुलाई के मध्य में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Oppo Reno6 Pro 5G की संभावित कीमत

ओप्पो ने अभी तक Oppo Reno6 Pro 5G की भारत में लॉन्चिंग या कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो इस डिवाइस की कीमत 35,000 से 40,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Oppo Reno6 Pro 5G की स्पेसिफिकेशन

यह स्मार्टफोन Oppo Reno 5 Pro 5G का अपग्रेडेड वर्जन है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने Oppo Reno6 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.55 इंच का एफएचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया है। साथ ही इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा फोन में शानदार फोटोग्राफी के लिए क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 64MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का डेप्थ सेंसर है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का कैमरा मिलेगा।

Oppo Reno6 Pro 5G स्मार्टफोन एंड्राइड 11 आधारित ColorOS 11.3 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे।

Oppo Reno5 Pro 5G स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में कीमत 35,990 रुपये है। ओप्पो रेनो 5 प्रो 5G स्मार्टफोन में मीडियाटेक Dimensity 1000+ प्रोसेसर, 8GBGB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी है। साथ ही इसमें यूजर्स को 65W सुपर वूक 2.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 4,350mAh की बैटरी और 6.55 इंच का कर्व्ड ओएलईडी डिस्प्ले मिलेगा

Related News