Follow us:

Samsung Galaxy A52s 5G दमदार फीचर्स के साथ जल्द भारतीय बाजार में होगा लॉन्च, सपोर्ट पेज हुआ लाइव

Samsung Galaxy A52s 5G का सपोर्ट पेज कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लाइव हो गया है। इससे संकेत मिला है कि यह डिवाइस जल्द भारतीय बाजार में एंट्री लेने वाला है। बता दें कि इससे पहले डिवाइस की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं।

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी ए52एस (Samsung Galaxy A52s 5G) का सपोर्ट पेज कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लाइव हो गया है। इससे संकेत मिला है कि यह डिवाइस जल्द भारतीय बाजार में एंट्री लेने वाला है। बता दें कि इससे पहले डिवाइस की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं, जिनसे संभावित कीमत से लेकर फीचर तक की जानकारी मिली हैं।

न्यूजबाइट्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग का अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A52s 5G SM-A528B/DS मॉडल नंबर के साथ लाइव पेज पर लिस्ट है। हालांकि, लाइव पेज से डिवाइस की कीमत या फिर स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं, कंपनी की तरफ से भी अभी तक Samsung Galaxy A52s 5G की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया गया है।

Samsung Galaxy A52s में होगा 120Hz फुल एचडी प्लस डिस्प्ले

रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy A52s स्मार्टफोन 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। वहीं, यह डिवाइस ब्लैक, ब्लू, पर्पल और मिंट कलर ऑप्शन में मिलेगा।

डिवाइस में मिल सकता है 64MP का कैमरा

Samsung Galaxy A52s स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें पहला 64MP (f/1.8) का प्राइमरी सेंसर, 12MP (f/2.2) का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP (f/2.4) का मैक्रो लेंस और 5MP (f/2.4) का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। जबकि फोन में सेल्फी के लिए 32MP (f/2.2) का कैमरा मिल सकता है।

Snapdragon 778G से होगा लैस

कंपनी अगामी Samsung Galaxy A52s स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 778G प्रोसेसर, 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसके साथ ही फोन में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.2, हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। वहीं, यह स्मार्टफोन लेटेस्ट Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

Samsung Galaxy A52s की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung Galaxy A52s स्मार्टफोन की कीमत 30,000 से 40,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। हालांकि, इस फोन की आधिकारिक कीमत की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। कयास लगाएं जा रहे हैं कि इस फोन को आने वाले दिनों में पेश किया जाएगा।

 

Related News