Follow us:

Samsung Galaxy F12 भारत में 5 अप्रैल को होगा लॉन्च, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। Samsung इस साल कई नए स्मार्टफोन बाजार में उतार चुका है जिसमें बजट रेंज से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक के डिवाइस शामिल हैं। वहीं पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही है कि कंपनी अपनी Galaxy F सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F12 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लीक्स के जरिए इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स भी सामने आ चुके हैं। वहीं यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि Samsung Galaxy F12 की लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 5 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा और इसमें कई शानदार फीचर्स की सुविधा मिलेगी।

Samsung Galaxy F12 ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है ​जहां इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में खुलासा किया गया है। Flipkart ने अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रो साइट जारी ​की है जहां जानकारी दी गई है कि Samsung Galaxy F12 भारतीय बाजार में 5 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Samsung Galaxy F12 के संभावित स्पे​फिकेशन्स

Samsung Galaxy F12 को लेकर Flipkart पर कई महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा। जिसमें samsung isocell तकनीकी और GM2 सेंसर उपयोग किया है। जो कि यूजर्स को शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस दे सकता है। वहीं फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया गया है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी।

वहीं Flipkart पर लिस्ट हुई इमेज में Samsung Galaxy F12 को दो कलर वेरिएंट में दिखाया गया है जिसमें ब्लू और ब्लैक कलर शामिल हैं। Samsung Galaxy F12 के बैक पैनल में कैमरा सेटअप के पास ही एलईडी फ्लैश दिया गया है। वहीं फोन के साइड पैनल में पावर और वॉल्यूम बटन मौजूद हैं। इसके अलावा सबसे नीचे फोन की ब्रांडिंग की गई है। हालांकि, अभी इसकी बैटरी और प्रोसेसर को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। इसके लिए यूजर्स को लॉन्च तक का इंतजार करना होगा।

Related News