Follow us:

Samsung Galaxy S20 Ultra आज भारत में सेल के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली। Samsung ने इस साल की शुरूआत में आयोजित किए गए Samsung Unpacked 2020 इवेंट में Galaxy S20 सीरीज के तहत Samsung Galaxy S20, Samsung Galaxy S20 Pro और Samsung Galaxy S20 Ultra को लॉन्च किया गया था। भारतीय बाजार में भी कंपनी ने इन्हें प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया था और 12 मार्च को प्री-बुकिंग का आखिरी दिन था। बता दें कि Samsung Galaxy S20 Ultra आज से भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। लेकिन यह केवल उन्हीं यूजर्स को उपलब्ध होगा जिन्होंने इसके लिए प्री-बुकिंग की है। अन्य यूजर्स को फोन के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

भारतीय बाजार में Samsung Galaxy S20 Ultra की कीमत 92,999 रुपये है और यूजर्स इसकी प्री-बुकिंग कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा रिटेल स्टोर्स और सभी ऑनलाइन पोर्टल पर खरीददारी के लिए उपलब्ध होगा। Samsung Galaxy S20 Ultra के स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy S20 Ultra में 6.9 इंच का क्वाड एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और यह स्मार्टफोन Exynos 990 चिपसेट पर काम करता है। इसमें 12GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। Android 10 ओएस पर पेश किए गए इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही फोन में 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और रिवर्सिबल वायरलेस चार्जिंग फीचर भी दिए गए हैं।

फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy S20 Ultra में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर के साथ 108MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। वहीं 48MP का टेलिफोटो लेंस, 12MP अल्ट्रा वाइड सेंसर और VGA डेप्थ सेंसर दिए गए हैं। फोन का रियर कैमरा 100x स्पेस जूम सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 40MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

 

Related News