Follow us:

5020mAh की बैटरी वाले Redmi Note 9 की फ्लैश सेल आज, जानिए कीमत और ऑफर

नई दिल्ली। टेक कंपनी Xiaomi के लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 9 की 3 सितंबर यानी आज ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर फ्लैश सेल है। यह सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। ग्राहकों को Redmi Note 9 की खरीदारी करने पर एचएसबीसी और आईसीआईसीआई बैंक की तरफ से डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को EMI के साथ खरीदा जा सकेगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5020mAh की बैटरी और चार कैमरे दिए गए हैं।

Redmi Note 9 की कीमत

Redmi Note 9 को भारतीय बाजार में तीन स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 4GB रैम + 64GB मॉडल की कीमत 11,999 रुपए, 4GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 13,499 रुपए है। जबकि इस फोन के टॉप वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपए है। इसमें 6GB रैम + 128GB स्टोरेज दी गई है। ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को एचएसबीसी बैंक के कैशबैक कार्ड से इस फोन की खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 3 प्रतिशत का कैशबैक दे रही है। इसके अलावा रेडमी नोट 9 स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है।

Redmi Note 9 की स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 9 में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है। साथ ही इस फोन की स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G85 चिपसेट दी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है।

Redmi Note 9 का कैमरा

कंपनी ने Redmi Note 9 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का डेप्थ सेंसर है। इसके साथ ही इस फोन के फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 9 की बैटरी और कनेक्टिविटी

Redmi Note 9 स्मार्टफोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन में ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Redmi Note 9 Pro

बता दें कि कंपनी ने Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन को मार्च में पेश किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपए है। रेडमी नोट 9 प्रो में 6.67 इंच का सिनेमेटिक डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। यह भी ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर वाहइट और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा। फोन में स्पलैश-प्रूफ डिजाइन दिया गया है जो P2i से प्रोटेक्टेड है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से लैस है। साथ ही इसमें Z-Axis Vibration Motor भी दी गई है। फोन में गेमिंग के लिए स्नैपड्रैगन Elite गेमिंग फीचर भी उपलब्ध कराया गया है। साथ ही 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक की UFS 2.1 स्टोरेज उपलब्ध कराई गई है। वहीं, 5 जनेरेशन AI इंजन दिया गया है।