Follow us:

OnePlus 10 Pro दमदार फीचर्स के साथ जल्द भारत में होगा लॉन्च, इतनी रखी जा सकती है कीमत

OnePlus 10 Pro के BIS वेबसाइट पर देखे जाने के बाद से कयास लगाएं जा रहे हैं कि इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी शुरुआती कीमत 60000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। फिलहाल इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई संकेत नहीं मिला है।

नई दिल्ली। वनप्लस (OnePlus) ने हाल ही में वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) स्मार्टफोन को चीन में पेश किया था। अब इस डिवाइस को बीआईएस (BIS) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इस लिस्टिंग से साफ हो गया है कि फोन जल्द भारतीय बाजार में एंट्री लेगा। ये जानकारी टेक टिप्स्टर अंकित के ट्विटर अकाउंट से मिली है। हालांकि, कंपनी ने वनप्लस 10 प्रो की भारत में लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

OnePlus 10 Pro की स्पेसिफिकेशन

वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन 6.7 इंच की 2के फ्लूइड एमोलेड एलटीपीओ 2.0 डिस्प्ले से लैस है। इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है। इसमें स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विकटस का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसमें एचडीआर10 प्लस का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा नए फोन में सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर, एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 5जी, वाई-फाई 6ई, एनएफसी, ब्लूटूथ 5.2, वोल्ट, जीपीएस, वीओ वाई-फाई और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया गया है।

कैमरा

शानदार फोटोग्राफी के लिए वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस और 8 मेगापिक्सल का अन्य सेंसर मौजूद है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

बैटरी और अन्य फीचर्स

वनप्लस ने वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन में 5000एमएएच की बैटरी दी है। इसकी बैटरी 80 वॉट सुपरवूक वायर्ड फास्ट चार्जिंग, 50 वॉट एयरवूक वायरलैस चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है। वहीं, ये फोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

 

Related News