Follow us:

OnePlus का सस्ता 5G फोन OnePlus 9R इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

नई दिल्ली। OnePlus 9R स्मार्टफोन भारत में 23 मार्च को लॉन्च होगा। यह OnePlus 9 सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। रिपोर्ट के मुताबिक Oneplus 9R 5G की लॉन्चिंग के साथ कंपनी कम कीमत में यूजर्स को फ्लैगशिप स्मार्टफोन जैसा फील उपलब्ध कराएगी। इस फोन को Oneplus 9 सीरीज के स्मार्टफोन OnePlus 9, OnePlus 9R के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह OnePlus 9 सीरीज का तीसरा समार्टफोन है, जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। लेकिन स्मार्टफोन से जुड़ी कोई भी जानकारी मौजूद नहीं है।

स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus के सीईओ Pete Lau ने News 18 से OnePlus 9R 5G की लॉन्चिंग का खुलासा किया है।OnePlus की तरफ से सोशल मीडिया पर OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के कई सारे टीजर को जारी किया गया है। हालांकि यह पहला मौका है, जब कंपनी ने OnePlus 9R 5G की लॉन्चिंग का खुलासा किया है। कंपनी का दावा है कि OnePlus 9R 5G स्मार्टफोन OnePlus Nord स्मार्टफोन सीरीज से ज्यादा पावरफुल होगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 9R में Qualcomm Snapdragon 888 SoC का सपोर्ट दिया जा सकता है। OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन इसी चिपसेट के साथ पेश किया गया है। OnePlus 9R 5G में शानदार गेमिंग कंट्रोल जैसे स्मूथ स्कॉलिंग, सुपीरियर व्यूइंग एक्सपीरिएंस मिलेगा। एक अन्य लीक रिपोर्ट में OnePlus 9R 5G में फ्लैगशपिर Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

संभावित कीमत

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो OnePlus 9R 5G में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस का सपोर्ट मिलेगा। फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। साथ ही पावरबैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। टिप्सटर Max Jambor के खुसाले के मुताबिक OnePlus 9R 5G स्मार्टफोन में OnePlus को 600 डॉलर (करीब 43,500 रुपये) में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा OnePlus 9 स्मार्टफोन को 800 डॉलर यानी करीब 58,000 रुपये में पेश किया जा सकता है।

 

Related News