Follow us:

Oppo का Reno 3 pro स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, शुरू हो चुकी है प्री बुकिंग

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO आज अपना नया Reno 3 Pro 5G स्मार्टफोन को भारत में उतारने जा रही है. फोन के लिए प्री-ऑर्डर पहले ही शुरू कर दिए गए थे. इसके अलावा इस फोन पर कई ऑफर्स भी चल रहे हैं. Reno 3 Pro 5G और Reno 3 5G को पिछले साल चीन में पेश किया गया था.

ये हो सकते हैं फोन में फीचर्स

Oppo Reno 3 Pro में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ 5G-इनेबल्ड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिल सकता है. साथ ही यह फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड ColorOS 7.0 पर काम कर सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं फोन में 4025mAh की बैटरी मिल सकती है जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है.

स्मार्टफोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में एक पंच होल के साथ कर्वड एड्ज स्क्रीन हो सकती है जो कि 90Hz डिस्प्ले के साथ आ सकती है. यह फोन चार कलर- मिस्टी व्हाइट, मून नाइट ब्लैक, ब्लू स्टैरी नाइट और सनराइज इम्प्रेशन में उपलब्ध हो सकता है.

माना जा रहा है कि इस डिवाइस में 44MP सेल्फी कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर मिलेगा. चीन में Reno 3 Pro में लेफ्ट की तरफ सिंगल सेल्फी शूटर दिया गया था. हालांकि फोन की कीमत के बारे मे अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है.