Follow us:

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए आगे आए सौरव गांगुली, 50 लाख रुपये दान दिए

Coronavirus: कोरोना वायरस के कहर से इस वक्त पूरी दुनिया जूझ रही है. ऐसे मुश्किल वक्त में दुनिया भर से खेल जगत से जुड़े हुए कई दिग्गज लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी महामारी के खिलाफ लड़ाई में 50 लाख रुपये की मदद देने का एलान किया है.

सौरव गांगुली 50 लाख रुपये की मदद से उन लोगों के लिए खाने का प्रबंध कर रहे हैं जिन्हें सुरक्षा के मद्देनजर सरकारी स्कूलों में रखा गया है. सौरव ने कोलकाता के पुलिस कमिश्नर को लेटर लिखकर कहा है कि इन लोगों की मदद की जाए.

इससे पहले सौरव गांगुली लगातार सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से सावधान रहने की सलाह भी दे रहे हैं. सौरव गांगुली ने देशभर में लॉकडाउन के एलान के बाद लोगों से इसका पालन करने की अपील भी की है.

सौरव गांगुली हालांकि इस मुश्किल वक्त में भावुक भी हो गए. सौरव गांगुली ने एक दिन पहले कोलकाता की खाली सड़कों की तस्वीरें ट्वीट की थी. सौरव ने ट्वीट में लिखा था कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि ऐसा दिन भी देखना पड़ेगा.

मदद में आगे आ रहे हैं ये दिग्गज

दूसरे खिलाड़ियों की बात करें तो कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में फुटबॉल जगत के दिग्गज खिलाड़ी मेसी और रोनाल्डो भी आगे आए हैं. मेसी ने जहां हॉस्पिटल की मदद के लिए 10 लाख यूरो देने का एलान किया, तो वहीं रोनाल्डो ने हॉस्पिटल में तीन ICU वार्ड बनवाने की घोषणा की है.

 

Related News