Follow us:

नेता जी के नाम पर बंगाल में सियासी संग्राम, कोलकाता में ममता की पदयात्रा जारी

नई दिल्ली। सुभाष चंद्र बोस के 125वीं जयंती के अवसर पर आज कोलकाता में मुख्य कार्यक्रम होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित ‘‘पराक्रम दिवस’’ समारोह को संबोधित करेंगे. वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस अवसर पर कोलकाता में पदयात्रा कर रही हैं.

नेता जी के नाम पर बंगाल में सियासी संग्राम जारी है. कोलकाता में ममता की पदयात्रा जारी है. वहीं थोड़ी देर में पीएम मोदी भी बंगाल पहुंचेंगे. वहां पराक्रम दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे. आज दिन भर बंगाल में सियासी सरगर्मी यूं ही चलती रहेगी.

सुभाष चंद्र बोस के 125वीं जयंती के अवसर पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी आठ किमी लंबी पदयात्रा शुरू कर दी है. ये पदयात्रा श्याम बाजार से शुरू हुई और अब रेड रोड पर खत्म होगी. सैकेड़ों की संख्या में समर्थक ममता बनर्जी के साथ इस मार्च में मौजूद हैं.

पीएम मोदी आज कोलकाता में आयोजित एक कार्यक्रम में 'पराक्रम दिवस' समारोह को संबोधित करेंगे. वहीं ममता बनर्जी भी आज कोलकाता में पदयात्रा निकाल रही हैं. 8 किमी लंबी पदयात्रा करने से पहले ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के 'पराक्रम दिवस' कार्यक्रम पर सवाल उठाए हैं.

 

Related News