Follow us:

पश्चिम बंगाल चुनाव : पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर बडा हमला, कहा - आधे चुनाव में BJP की सेंचुरी, TMC हो चुकी है साफ

बर्धमान। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल बर्धमान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले 4 चरणों में भारतीय जनता पार्टी की सेंचुरी हो गई है और आधे चुनाव में ही TMC को मतदाताओं ने साफ कर दिया है। पश्चिम बंगाल में कुल 8 चरणों में चुनाव हो रहा है जिसमें 4 चरणों की वोटिंग हो चुकी है और बाकी 4 चरणों की बाकी है। पहले 4 चरणों में कुल 135 सीटों के लिए वोटिंग हुई है, पश्चिम बंगाल में कुल 294 विधानसभा सीटें हैं और बाकी बची हुई सीटों पर अगले 4 चरणों में मतदान होगा।

सोमवार को बर्धमान में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जनता पर गुस्सा और कड़वाहट दिनों दिन बढ़ती जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ममता दीदी को हार दिख रही है जिस वजह से उनमें कड़वाहट बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा, "दीदी की कड़वाहट, उनका क्रोध, उनका गुस्सा उनकी बौखलाहट दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है,.... जानते हैं क्यों? मै बताता हूं, क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने TMC को साफ कर दिया। यानि आधे चुनाव में ही TMC पूरी साफ, 4 चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके छक्के मारे कि BJP की सीटों की सेंचुरी हो गई है, जो आपके साथ खेला करने की सोच रहे थे उन्हीं के साथ खेला हो गया है।"

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा, "एक तो नंदीग्राम में बंगाल के लोगों ने दीदी को क्लीन बोल्ड कर दिया, यानि बंगाल में दीदी की पारी समाप्त हो चुकी है, दूसरा बंगाल के लोगों ने दीदी का बहुत बड़ा प्लान फेल कर दिया। बंगाल की जनता है बहुत समझदार है, यहां के लोग बहुत ही दूरदृष्टी हैं, दीदी तैयारी करके बैठी थी कि पार्टी की कप्तानी भाइयों को सौंपेगी, लेकिन दीदी का यह खेला भी जनता से समय रहते समझ लिया, और इसलिए दीदी का सारा खेला धरा का धरा रह गया।"

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि ममता दीदी को पता है कि जो पार्टी बंगाल से एक बार गई वह कभी वापस नहीं आई, प्रधानमंत्री ने कहा, "दीदी को यह भी मालूम है कि एक बार यहां से कांग्रेस गई कभी वापस नहीं आई, वाम वाले गए वापस नहीं आए, दीदी आप भी एक बार गई कभी वापस नहीं।"

 

Related News