Follow us:

पाकिस्तान में प्लेन क्रैश की घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख, घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

Pakistan Plane Crash: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि पाकिस्तान में एक विमान दुर्घटना की वजह से हुए जानमाल के नुकसान से गहरा दुख हुआ है.

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान में विमान क्रैश की घटना पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''पाकिस्तान में एक विमान दुर्घटना की वजह से हुए जानमाल के नुकसान से गहरा दुख हुआ. मृतकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.''

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का एक यात्री विमान कराची इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास रिहायशी इलाके में क्रैश हो गया. इस विमान में कुल 107 लोग सवार थे. इनमें से कुछ घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

एक अधिकारी ने बताया कि उड़ान संख्या पीके-303 लाहौर से आ रही थी और विमान कराची उतरने ही वाला था कि कुछ मिनट पहले मालिर में मॉडल कालोनी के निकट जिन्ना गार्डन में दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

PIA के एक प्रवक्ता ने कहा कि पीआईए एयरबस ए320 में 99 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे. विमान हवाईअड्डे के निकट जिन्ना आवासीय सोसाइटी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ.

विमान दुर्घटना पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने दुख जताते हुए जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) के क्रैश से हैरान और दुखी हूं. मैं PIA के सीईओ अर्शद मलिक के संपर्क में हूं. वो कराची के लिए निकल गए हैं. रेस्क्यू और रिलीफ टीम ज़मीन पर है. इस वक्त यही हमारी प्राथमिकता है. तत्काल जांच के आदेश दे दिए गए हैं. मृतकों के परिवार वालों के लिए दुआएं और संवेदनाएं व्यक्त करता हूं."

 

Related News