Follow us:

पीएम मोदी आज करेंगे 'मन की बात', कोरोना वैक्सीन-बिहार चुनाव का कर सकते हैं जिक्र

PM Modi Mann ki Baat : प्रधानमंत्री ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए देशवासियों से अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' सुनने की अपील की है.

नई दिल्ली। दशहरे के खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज सुबह 11 बजे रेडियो पर 'मन की बात' (Mann ki baat) कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम की यह 70वीं कड़ी होगी. ऐसा माना जा रहा है कि दशहरे के खास मौके पर होने वाली मन की बात में प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वैक्सीन, कोरोना के दौर में त्योहार कैसे मनाएं, आगामी बिहार विधानसभा चुनाव का जिक्र कर सकते हैं.

Image

प्रधानमंत्री ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए देशवासियों से अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' सुनने की अपील की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों से कहा था कि वे NaMo या MyGov ऐप का उपयोग करके या 1800-11-7800 पर कॉल करके अपने संदेशों को रिकॉर्ड करके अपने सवाल और सुझाव भेज सकते हैं.

देश से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री और उनकी टीम की ओर से सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों पर विचार और सुझाव आमंत्रित किए जाते हैं. बता दें कि एक दिन पहले ही पीएम मोदी ने बिहार चुनाव के लिए अपनी पहली रैली में विपक्ष खासकर कांग्रेस के खिलाफ जमकर निशाना साधा था.

पिछले सत्र में की थी कृषि कानूनों पर बात
पिछली बार 27 सितंबर को मन की बात कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. 27 सितंबर को मन की बात में नए कृषि कानून समेत कई मुद्दे पर अपनी बात रखी थी. पीएम मोदी ने कृषि कानून का पुरजोर बचाव किया था और कहा था. पीएम मोदी ने कहा था कि अपने फल-सब्जियों को, कहीं पर भी, किसी को भी, बेचने की ताकत है, और ये ताकत ही, उनकी, इस प्रगति का आधार है.

Related News