Follow us:

कोरोना पर पीएम मोदी और सीएम उद्धव की फोन पर हुई बात, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने चिट्ठी लिखकर की ये मांग

नई दिल्ली: कोरोना के खिलाफ लड़ाई में महाराष्ट्र के प्रयासों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से टेलीफोन कॉल पर बात की और कहा कि महाराष्ट्र दूसरी लहर से एक अच्छी लड़ाई लड़ रहा है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने विशेष रूप से महाराष्ट्र से ऑक्सीजन के संदर्भ में और अधिक मजबूती प्राप्त करने का अनुरोध किया और विभिन्न उपायों की जानकारी दी.


मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि हम तीसरी लहर का सामना करने की योजना कैसे बना रहे हैं. प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार शुरू से ही कोरोना की लड़ाई में महाराष्ट्र का मार्गदर्शन कर रहे हैं और इसे राज्य सरकार द्वारा अच्छे उपयोग के लिए रखा जा रहा है. मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र के कुछ सुझावों को स्वीकार करने के लिए प्रधानमंत्री को भी धन्यवाद दिया.


इसके बाद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम नरेंद्र मोदी को ख़त लिखकर कोविन एप के ज़रिए वैक्सीन की तारीख़ मिलने में होनी वाली परेशानी से बचने के लिए राज्य सरकार के एप लॉन्च करने को इजाज़त मांगी है.


उद्धव ठाकरे ने लिखा है कि राज्य सरकार के एप के ज़रिए कोविन एप पर लोड कम होगा और राज्य सरकार और लोगों को सुविधा भी होगी. साथ ही राज्य सरकार की तरफ़ से दूसरे स्त्रोतों से वैक्सीन ख़रीदारी की इजाज़त भी मांगी गयी है. 

Related News