Follow us:

MP कांग्रेस कार्यालय रसोई में तब्दील, गरीबों में बांटा जा रहा है खाना

भोपाल. मध्यप्रदेश में भले ही कुछ दिनों पहले कांग्रेस (Congress) की सरकार चली गई हो, लेकिन प्रदेश कांग्रेस कमेटी का हाथ अभी भी गरीबों के साथ है. खुद को गरीबों का हितैषी बताने वाली कांग्रेस पार्टी ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से पैदा हुए हालात से निपटने के लिए भूखों को भोजन (Food for hunger People) कराने के लिए भोपाल में अपनी रसोई शुरू की है. इस रसोई से गरीबों और जरूरतमंदों के लिए खाना बनाया जाता है.

कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए देशभर में लॉकआउट लागू कर दिए गए हैं. भोपाल में भी कर्फ्यू लगा है. ऐसे में कई इलाकों में रहने वाले गरीबों के सामने रोजी रोटी की समस्या आन खड़ी हुई है. तमाम संगठन गरीबों तक खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं. इसी बीच प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भी मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है.

गोविंद गोयल ने ली रसोई की जिम्मेदारी

भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को अब रसोई में तब्दील कर दिया गया है. यहां रोजाना हजारों गरीब लोगों के लिए खाना तैयार होता है और इस खाने को कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जरूरतमंदों तक पहुंचाने का काम करते हैं. कांग्रेस नेता गोविंद गोयल को रसोई की जिम्मेदारी दी गई है. यहां पर गोविंद गोयल ने कांग्रेस के दूसरे नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर रसोई की शुरुआत की है.

Related News