Follow us:

पोर्नोग्राफी मामले में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को क्राइम ब्रांच का समन, कल सुबह 11 बजें बयान रिकाॅर्ड करने बुलाया

मुंबई पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. शर्लिन चोपड़ा को समन जारी कर कल मंगलवार सुबह 11 बजे बयान रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया गया है.

मुंबई। पॉर्नोग्राफी मामले में अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को समन जारी किया गया है. शर्लिन चोपड़ा को ये समन मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रोपर्टी सेल ने जारी किया है और कहा है कि वो कल सुबह 11 बजे हाजिर हों और अपना बयान दर्ज कराएं. मुंबई पुलिस ने इस बात की जानकारी दी.

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा था, “पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडिया रिपोर्ट्स मुझे कॉल/ वॉट्सएप/ ईमेल कर रहे हैं यह कहकर कि मैं आगे आकर इस विषय पर कुछ कहूं. आप को बता दूं कि जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र साइबर को सबसे पहले इस विषय पर बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूं. आप को बता दूं कि जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र साइबर को सबसे पहले इस विषय पर बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूं."

ट्वीट में अभिनेत्री ने आगे कहती हैं, "मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई. ये शहर या देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की. मार्च 2021 में सायबर सेल के ऑफिस पर जाकर मैंने अपना निष्पक्ष बयान दिया. दोस्तों इस विषय पर कहने को बहुत कुछ है लेकिन क्योंकि ये मैटर सब-ज्यूडिस है इसलिए इस पर टिप्पणी करना मेरे लिए अनुचित होगा. इसलिए मैं आप सबसे अनुरोध करती हूं कि वो महाराष्ट्र सायबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें. और हो सके तो उनसे मेरे बयान के कुछ अंश शेयर करने की अपील करें.”

बता दें कि पॉर्नोग्राफी मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा को कोर्ट ने 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा हुआ है. मुंबई पुलिस ने अब तक राज कुंद्रा सहित 10 लोगों को पोर्न फिल्मों के निर्माण में कथित संलिप्तता और उन्हें मोबाइल ऐप के माध्यम से प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस साल फरवरी में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा में मामला दर्ज किया गया था. राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने लंदन की एक कंपनी के साथ गठजोड़ किया था, जो एक मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स के माध्यम से अश्लील कंटेंट स्ट्रीमिंग में शामिल थी.

 

Related News