Follow us:

स्वरा भास्कर की वेब सीरीज पर भड़के प्रसून जोशी, छोटी बच्ची का उत्तेजक डांस दिखाने पर लगाई फटकार

मुंबई। अभिनेत्री स्वरा भास्कर की नई वेब सीरीज 'रसभरी' को लेकर बबाल मचना शुरू हो गया है। कई लोगों ने इसके कंटेंट को लेकर सवाल खड़े किए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी कुछ लोग इसे घटिया वेब सीरीज बता रहे हैं। इस बीच केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष और लेखक प्रसून जोशी ने रसभरी के एक सीन पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

प्रसून जोशी ने सीन पर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया, 'दुःख हुआ..वेब सीरीज रसभरी में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है। आज रचनाकार और दर्शक सोचें कि बात मनोरंजन की नहीं, यहां बच्चियों के प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है, यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी।'

क्या है सीन
विवादित सीन में स्वरा भास्कर के बचपन का किरदार अदा कर रही बच्ची अपने घर में चल रही पार्टी में उत्तेजक डांस करती नजर आती है। बच्ची के पिता सहित पार्टी में बाकी आदमी शराब पीते हुए बच्ची का डांस देख रहे होते है। 

रसभरी को पिछले साल रिलीज होना था लेकिन किन्हीं वजहों से ये वक्त पर रिलीज नहीं हो सकी। सीरीज में स्वरा भास्कर ने एक अध्यापिका का किरदार निभाया है जो स्कूल में पढ़ाती हैं जबकि स्कूल के बाहर मर्दों को रिझाने का काम करती हैं।

स्कूल का ही एक लड़का नंद किशोर त्यागी अपनी अध्यापिका को पसंद करना लगता है। यहीं से शुरू होती है एक छात्र और एक अध्यापिका की रासलीला। इस आठ एपिसोड की वेब सीरीज में स्वरा भास्कर के अलावा नीलू कोहली, आयुष्मान सक्सेना, प्रद्युमन सिंह और चितरंजन त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं।



Related News