Follow us:

करणी सेना के विरोध के बाद बदला गया अक्षय कुमार की फिल्‍म 'पृथ्वीराज' का नाम, अब 'सम्राट पृथ्वीराज' नाम से रिलीज होगी फिल्‍म

मुंबई। राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में से एक है। वहीं, अब इस मूवी की रिलीज का इंतजार खत्म होने जा रहा है, फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि, रिलीज डेट के बेहद पास आने के बाद इसके मेकर्स को बड़ा कदम उठाते देखा गया है। फिल्म का नाम अब 'पृथ्वीराज' से बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कर दिया गया है।

गौरतलब है कि खिलाड़ी कुमार (Khiladi Kumar) की फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई। दरअसल, करणी सेना ने यशराज स्टूडियो (Yashraj Studio) से फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी। वह चाहते हैं कि फिल्म का नाम बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कर दिया जाए। वहीं, यशराज स्टूडियो ने करणी सेना की बात मान ली है और फिल्म का नाम बदलने का फैसला कर लिया है।

यशराज स्टूडियो ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के युवा अध्यक्ष श्री सुरजीत सिंह राठौड़ को एक लेटर भेजा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि हम फिल्म टाइटल बदलकर सम्राट पृथ्वीराज करेंगे। हालांकि लेटर तो भेजा गया है लेकिन फिल्ममेकर्स ने अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इस फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इसके अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सोनू सूद (Sonu Sood) अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

बता दें कि फिल्म पृथ्वीराज' राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है। ये फिल्म पृथ्वीराज और संयोगिता की अमर प्रेम को दर्शाती है। इनके अलावा फिल्म में आशुतोष राणा भी हैं, जो संयोगिता के पिता की भूमिका में हैं। मूवी में एक और अहम भूमिका आक्रमणकारी सुल्तान मोहम्मद गोरी का है जिसे एक्टर मानव विज निभा रहे हैं।

 

Related News