Follow us:

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग रुकवने के लिए जयपुर पहुंची करणी सेना, सेट पर मचा कोहराम

मुंबई। बॉलीवुड की कई फिल्में करणी सेना के गुस्से का सामना कर चुकी है। इस लिस्ट में अब एक नाम और शामिल हो गया है। हाल ही में करणी सेना ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar)की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग को रोक दिया है। ताजा मिल रही जानकारी की माने तो शनिवार 14 मार्च को जयपुर के गांव जमवा रामगढ़ में फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग की जा रही थी। इस दौरान करणी सेना के कुछ सदस्य सेट पर आ पहुंचे। यहां पर इन लोगों ने फिल्म की शूटिंग को बंद करवाने की कोशिश की। सेट पर डांस चंद्र प्रकाश द्वेदी ने करण सेना के सदस्यों को समझाने की काफी कोशिश की।

उसके बाद भी ये लोग फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने की मांग करते रहे। करणी सेना का मानना है कि, फिल्म में पृथ्वीराज के किरदार को एक लवर के तौर पर दिखाया जाएगा जो कि, राजपूतों की शान के खिलाफ है। ऐसे में करणी सेना फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ने के बाद अपने हिसाब से बदलाव करवाना चाहती है। जिस समय करणी सेना ने सेट पर हंगामा मचाया उस समय अक्षय कुमार पृथ्वीराज ( Film Prithviraj) के सेट पर नहीं थे। करणी सेना के आने से सेट पर काफी अफरातफरी देखने को मिली। इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, बॉलीवुड करणी सेना के नाम से कितना डरता है।

इससे पहले भी कई बार करणी सेना फिल्मों का विराध कर चुकी है। 2 साल पहले भी करणी सेना ने फिल्म पद्मावत का विरोध किया था। संजय लीला भंसाली के न मानने पर करणी सेना के लोगों ने फिल्म के सेट और बाद में सिनेमाघरों में बुरी तरह तोड़फोड़ की थी।

करणी सेना फिल्म के इस विरोध का असर पद्मावत के कलेक्शन पर पड़ा था। इसके बाद करणी सेना ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के रिलीज के समय भी अपना विरोध दर्ज करवाया था। यहां अगर बात की जाए फिल्म पृथ्वीराज की तो यह फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर भी नजर आने वाली हैं।

 

Related News