Follow us:

लूडो का शानदार ट्रेलर रिलीज, क्राइम और कॉमेडी की दमदार कहानी है अनुराग बासु की फिल्म

मुंबई। अनुराग बासु की फिल्म लूडो के ट्रेलर को लेकर काफी समय से चर्चा थी और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो आपको गुदगुदाने के लिए काफी है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और इस फिल्म में शानदार स्टारकास्ट नजर आने वाली है। जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ ये तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और पंकल त्रिपाठी जैसे दमदार कलाकार नजर आ रहे हैं।


बता दें कि फिल्म में कॉमेडी और क्राइम का तड़का है और हर इंसान अपनी एक अलग स्टोरी चल रही है। ट्रेलर के शुरुआत में एक लाइन सुनाई देती है कि..


'लूडो की सभी गोटियां भले ही अलग क्यों ना हों लेकिन पहुंचना सबको एक ही जगह है।' शायद इसी को लेकर इस फिल्म टाइटल बनाया गया है। अभिषेक बच्चन किडनैपिंग कर रहे हैं, आदित्य रॉय कपूर फर्जी डॉक्टर बन रहे हैं तो वहीं सबसे अतरंगी लगे हैं राजकुमार राव।


एक पल में वो वेटर की तरह नजर आ रहे हैं तो दूसरे पल में एक पुलिसवाले की तरह। फातिमा सना शेख का किरदार भी शानदार लग रहा है। इसके ट्रेलर से इतना तो तय है कि फिल्म काफी शानदार होने वाली है। एक फनी गैंगस्टर के किरदार में पंकज त्रिपाठी जम रहे हैं और कॉमेडी करते भी नजर आ रहे हैं। 

 


 

Related News