Follow us:

कोरोना वायरस : रणवीर सिंह की फिल्म 83 नहीं होगी 10 अप्रैल को रिलीज, बड़ा नुकसान !

नई दिल्ली। एक्टर रणवीर सिंह ने की फिल्म '83' को लेकर ऑफिशियल स्टटेटमेंट जारी कर दी है। अब कपिल देव व 1983 में भारत द्वारा जीते गए वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म '83' अप्रैल 10 को रिलीज नहीं होगी। रणवीर सिंह ने ऑफिशियल बयान इंस्टाग्राम पर साझा कर बताया कि कोरोना वायरस के चलते उनकी फिल्म '83' को अभी होल्ड पर रखा जा रहा है।

उन्होंने स्वास्थ व सुरक्षा के चलते '83' की रिलीज डेट डाल दी है। इससे पहले ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होना तय था। अब ये फिल्म कब रिलीज होगी, इसका फैसला कोरोना वायरस के टलने के बाद ही तय हो पाएगा।

रणवीर सिंह स्टेटमेंट
रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल बयान साझा किया। उन्होंने लोगों की सुरक्षा व स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को मद्देनजर रखते हुए फिल्म 83 को होल्ड पर रखा जा रहा है।

रणवीर सिंह को बड़ा नुकसान

रणवीर सिंह को बड़ा नुकसान
एक्टर रणवीर सिंह की अप्रैल में रिलीज होने वाली 83 फिल्म साल 2020 की पहली फिल्म थी। इसके बाद उनकी जयेशभाई जोरदार भी इसी साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब रणवीर सिंह की फिल्मों का शेड्यूल ही बदल गया है। जिसकी वजह है कोरोना वायरस।

सूर्यवंशी पर भी गिर चुकी है गाज
रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी भी कोरोना के चलते पोस्टपोन कर दी गई है। 24 मार्च को रिलीज होने वाली सूर्यवंशी की भी रिलीज डेट बदल चुकी है।

बॉलीवुड को नुकसान
मार्च के बाद अप्रैल में भी रिलीज होने वाली फिल्म पर कोरोना वायरस की गाज गिरती दिख रही है। कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड को करोड़ों का नुकसान हो चुका है। एक रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड को 800 करोड़ का नुकसान होने वाला है।

 

 

Related News