Follow us:

कम कीमत और 6000mAh बैटरी के साथ Realme C12 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। Realme ने अपनी C सीरीज में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए भारतीय बाजार में Realme C12 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। जबकि भारत से पहले इसे इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है। Realme C12 को भी C सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही लो बजट रेंज और शानदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ बाजार में उतारा गया है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6000mAh बैटरी मिलेगी। कंपनी की दावा है कि बैटरी सिंगल चार्ज में 57 दिनों का स्टैंडबाय टाइम और 46.04 घंटे का कॉलिंग टाइम देने में सक्षम है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में...

Realme C12 की कीमत और उपलब्धता

Realme C12 को भारतीय बाजार में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 8,999 रुपये है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यूजर्स इसके पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे। फोन की सेल Flipkart और realme.com 24 अगस्त से शुरू होगी। जबकि ऑफलाइन स्टोर्स पर इसे 31 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme C12 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme C12 में 6.5 इंच का मिनी ड्रॉप एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 1600 x 720 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और 88.7 का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है। फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है। सिक्योरिटी के लिए इसमें यूजर्स को रियर फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी। यह स्मार्टफोन 2.3GHz Octa-Core MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर करता है और यूजर्स इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके एक्सपेंड कर सकते हैं।

Realme C12 का कैमरा और बैटरी

Realme C12 कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP का है। जबकि 2MP का मोनोक्रोम सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की मेगा बैटरी उपलबध है जो कि शानदार बैकअप प्रदान करने में सक्षम है।