Follow us:

Realme Watch S Pro आज भारत में होगी लॉन्च, सेटेलाइट जीपीएस सपोर्ट भी करेगी

Realme Watch S Pro में 15 स्पोर्ट्स मोड्स और एमोलेड टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच में 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट फीचर का उपयोग किया जाएगा और ड्यूल सेटेलाइट जैसे फीचर्स उपलब्ध हो सकते हैं। Realme Watch S Pro का वजन 63.5 ग्राम हो सकता है

नई दिल्ली। लोकप्रिय टेक ब्रांड Realme भारतीय बाजार में आज यानि 23 दिसंबर को एक नया डिवाइस 'Realme Watch S Pro' स्मार्टवॉच लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने भी हाल ही में Realme Watch S Pro को लेकर एक टीजर जारी किया था, जिसमें इसके डिस्प्ले और डिजाइन को दिखाया गया था। इस स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का एमोलेड टचस्क्रीन डिस्प्ले और 15 स्पोर्ट्स मोड्स जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Realme Watch S Pro के संभावित फीचर्सअब तक सामने आए खुलासों के अनुसार Realme Watch S Pro में उपयोग​ किया जाने डिस्प्ले 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट फीचर से लैस होगा। जो कि पानी से इसका बचाव करेगा। वहीं यह डिवाइस 14 दिनों को रनटाइम देने में सक्षम होगी। इसमें स्टेनलैस स्टील केस और ड्यूल सेटेलाइट जीपीएस सपोर्ट भी दिया जा सकता है। इसके अलावा अन्य फीचर्स के तौर पर इस डिवाइस में ब्लड ऑक्सीजन और हार्ट रेट मॉनिटर, 15 स्पोर्ट्स और पावरफुल ड्यूल प्रोसेसर ​उपलब्ध हो सकते हैं।

इसके अलावा Realme Watch S Pro का वजन 63.5 ग्राम हो सकता है और यूजर्स को 100 वॉच फेसेस मिल सकते हैं। साथ ही उम्मीद है कि यह मैग्नेटिक चार्जिंग बेस के साथ बाजार में दस्तक देगी। इसे एंड्राइड 5.0 या उससे उपर के वर्जन के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। वहीं यह आईओएस 9.0 और उससे अधिक वर्जन को सपोर्ट करेगी। इसमें यूजर्स को कॉलिंग नोटिफिकेशन मिलेगा। साथ ही यूजर्स स्मार्टवॉच से फोन के कैमरे और म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में मेडिटेशन असिस्ट, वेदर फोरकास्ट, पावर सेविंग मोड, नो डिस्टर्ब मोड और 12/24-hour स्टॉपवॉच जैसे कई खास फीचर्स मिलेंगे।

बता दें कि Realme पहले ही घोषणा कर चुकी है कि Watch S सीरीज के साथ 23 दिसंबर यानि आज Buds Air Pro Master Edition को भी भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसे लेकर कंपनी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट और Flipkart पर टीजर भी जारी कर चुकी है। हालांकि, अभी इसके फीचर्स को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।