Follow us:

श्याओमी जल्द लॉन्च करेगी सुपर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला रेडमी K30 स्मार्टफोन, 400 मीटर की रेंज तक ब्लूटूथ हेडफोन पर गाने सुन सकेंगे

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी श्यओमी जल्द ही रेडमी K30 प्रो स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगी। कंपनी ने चीनी वेबसाइट वीबो पर पोस्ट कर बताया कि कंपनी के अपकमिंग फोन में ब्लूटूथ 5.1 फीचर के साथ सुपर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि सुपर ब्लूटूथ में 400 मीटर की रेंज मिलेगी। यानी यूजर 400 मीटर की दूरी तक ब्लूटूथ हेडफोन पर गाने सुनते हुए जा सकता है।

कंपनी ने बताया कि इसके अलावा रेडमी K30 प्रो स्मार्टफोन में मल्टीलिंक फीचर भी मिलेगा। जिसमें यूजर स्मार्टफोन को तीन नेटवर्क पर एक साथ कनेक्ट कर सकेंगा। गिजनोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, फोन को एक 2.4 गीगाहर्ट्ज वाई-फाई कनेक्शन से, 5 गीगाहर्ट्ज वाई-फाई कनेक्शन से और 4G या 5G नेटवर्क में एक साथ कनेक्ट किया जा सकेगा ताकि ऑनलाइन गेमिंग या कोई जरूरी काम करते समय स्टेबल इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त किया जा सके।

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस होगा। स्नैपड्रैगन 865 अबतक के सबसे दमदार प्रोसेसर में से एक है।

 

Related News