Follow us:

RRR से जूनियर एनटीआर का दमदार लुक हुआ रिलीज, निभा रहे हैं भीम का किरदार

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है।

मुंबई। एस एस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR से जूनियर एनटीआर का लुक आखिरकार रिलीज हो गया है। जूनियर एनटीआर भीम की भूमिका में फिल्म में नजर आने वाले हैं, उनके लुक का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। सुबह से ही ट्विटर पर #BheemManiaBegins, #KomaramBheemNTR, ROAR OF RAMARAJU और #SeethaRAMaRajuCHARAN ट्रेंड कर रहा है। दर्शकों के उत्साह के बीच निर्माताओं ने जूनियर एनटीआर का लुक रिवील कर दिया है। हालांकि लुक 11 बजे रिलीज होना था, मगर आधे घंटे की देरी से लुक दर्शकों के सामने लाया गया।

फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है।

'आरआरआर' को डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है। फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है।

फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ के लिए तैयार है।

 

Related News