Follow us:

26 नवंबर को रिलीज होगी सलमान खान की 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ', जाॅन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' से बाॅक्स ऑफिस पर टकराएगी

मुंबई। एक्टर सलमान खान स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने का फैसला किया है क्योंकि 22 नवंबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं। इसी वजह से मेकर्स ने 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की रिलीज डेट भी रिवील कर दी है।

सलमान ने एक ट्वीट के जरिए फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाया और कहा, अंतिम का इंतज़ार हुआ ख़त्म! 26 नवंबर को सिनेमाघरों में देखिए। इसके साथ सलमान ने फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और आयुष शर्मा नज़र आ रहे हैं। फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

बता दें कि 'अंतिम' में सलमान के अलावा आयुष शर्मा भी लीड रोल में हैं। फिल्म में सलमान पुलिस वाले और आयुष गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। 'अंतिम' मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स ने किया है। जबकि डायरेक्शन महेश मांजरेकर ने किया है।

पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज हुआ था। टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सलमान के बहनोई और को-स्टार आयुष शर्मा ने लिखा था- मेहनत खून पसीना मांगती है, पर बदले में बहुत कुछ दे जाती है। अंतिम के सफर की शुभ शुरुआत। टीजर में सलमान के साथ-साथ आयुष का भी शर्टलेस अवतार नजर आया था।

आखिर बार 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिखे थे सलमान

सलमान खान आखिरी बार फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिखाई दिए थे, जो कि फ्लॉप साबित हुई थी। 'राधे' और 'अंतिम' के अलावा सलमान 2021 में 'पठान' और 'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो भी करेंगे। वहीं, आयुष शर्मा ने 2018 में फिल्म लवयात्री से डेब्यू किया था जो कि फ्लॉप रही थी।

 

Related News