Follow us:

11 मार्च को लॉन्च होगा Samsung Galaxy M12, 6000mAh बैटरी और 48MP क्वाड कैमरे का मिलेगा सपोर्ट

Galaxy M सीरीज भारत में काफी पॉप्युलर स्मार्टफोन सीरीज है। यह Samsung Galaxy M सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है जिसकी भारत में लॉन्चिंग होने जा रही है। इससे पहले Galaxy M02 और Galaxy M12 स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था।

नई दिल्ली। Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट कंफर्म हो गई है। फोन को भारत में 11 मार्च की दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। Galaxy M सीरीज भारत में काफी पॉप्युलर स्मार्टफोन सीरीज है। यह Samsung Galaxy M सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है जिसकी भारत में लॉन्चिंग होने जा रही है। इससे पहले Galaxy M02 और Galaxy M12 स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था। Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन को Amazon.in और Samsung.com पर लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए कंपनी ने एक अलग माइक्रो-वेबसाइट बनाई है, जहां Samsung Galaxy M12 की डिटेल मौजूद है।

संभावित कीमत

Samsung Galaxy M12 एक मिड-रेंज का स्मार्टफोन होगा। फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन को 15 से 20 हजार रुपये के प्राइस प्वाइंट में पेश किया जा सकता है। स्मार्टफोन को दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन 6.5 इंच एचडी प्लस इनफिनिटिव V डिस्प्ले के साथ आएगा। इसका रिफ्रेश्ड रेट 90Hz होगा। जिससे यूजर से स्मूथ एक्सपीरिएंस मिलेगा। अगर फोटोग्राफी की बात करें तो फोन के रियर पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 48MP का होगा, जो ISOCELL Plus इमिर्शिव टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। इसे GM2 सेंसर से अपग्रेड किया जा सकेगा। इससे क्लियर फोटो क्लिक की जा सकेगी। Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन में 8nm Exynos प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस चिपसेट के सपोर्ट से यूजर को फोन में लंबी बैटरी लाइफ ऑफर की जाएगी। वही पावरबैकअप के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है। Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन की सेल्फी और किस एंड्राइड सिस्टम को सपोर्ट करेगा। फिलहाल इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

 

Related News