Follow us:

6000mAh की बैटरी और 64MP कैमरा वाला Samsung Galaxy M31s हुआ सस्ता

नई दिल्ली। Samsung ने M-सीरीज के शानदार स्मार्टफोन Galaxy M31s की कीमत में कटौती की है। अब ग्राहक इस स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत पर खरीद सकेंगे। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी एम31एस में 6,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा डिवाइस में 64MP का कैमरा मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस डिवाइस को पिछले साल जुलाई में पेश किया था।

Samsung Galaxy M31s की नई कीमत

सैमसंग ने गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की है। अब इस डिवाइस के 6GB रैम वेरिएंट को 19,499 रुपये के बजाय 18,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि इसके 8GB रैम वेरिएंट की कीमत 20,499 रुपये हो गई है। इस वेरिएंट को 21,499 रुपये में पेश किया गया था।

Samsung Galaxy M31s की स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M31s के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस Infinity-O Super AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। फोन में सेंट्रली अलाइंड पंच-होल दिया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरे को फिट किया गया है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो ये Exynos 9611 SoC पर रन करता है जो 8GB तक RAM को सपोर्ट करता है।

कैमरा सेक्शन

सैमसंग गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन 64MP Intelli-Cam फीचर के साथ आता है। यह इस फीचर के साथ आने वाला पहला डिवाइस है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया गया है। फोन में 5MP का मैक्रो और 5MP का प्रोट्रेस सेंसर भी दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे से भी 4K वीडियो को शूट किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में सिंगल टेक, नाइट मोड, सुपर स्लो मोशन, स्लो मोशन, हाइपरलैप्स वीडियो जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

बैटरी और कनेक्टिविटी

गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन में VoLTE और WiFi Calling जैसे फीचर का भी सपोर्ट मिलता है। साथ ही, इसमें ऑडियो इन्हांसमेंट के लिए डॉल्वी एटमस सपोर्ट दिया गया है। फोन 6,000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। फोन में USB Type C चार्जिंग फीचर 25W की फास्ट चार्जिंग के साथ दिया गया है। फोन में सिक्युरिटी के लिए फेस अनलॉक के साथ-साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जिसे पावर बटन के साथ इंटिग्रेट किया गया है।

Related News