Follow us:

रणबीर कूपर की नई फिल्म का ऐलान, अनिल कूपर, परिणीति चोपड़ा, बॉबी देओल भी होंगे साथ

Ranbir Kapoor In Animal बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने नए साल के पहले ही दिन अपने फैंस को धमाकेदार सरप्राइज़ दिया है। 1 जनवरी 2021 को रणबीर कूपर की आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया गया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने नए साल के पहले ही दिन अपने फैंस को धमाकेदार सरप्राइज़ दिया है। 1 जनवरी 2021 को रणबीर कूपर की आने वाली फिल्म का ऐलान किया गया है। फिल्म का नाम होगा ‘एनिमल’, इस फिल्म में रणबीर कूर के साथ अनिल कूपर, परिणीति चोपड़ा, बॉबी देओल भी नज़र आएंगे। इस फिल्म का डयरेक्शन किया है ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने। अनिल कूपर, परिणीति, बॉबी और डायरेक्टर संदीप ने फिल्म का ऑफीशियल वीडियो जारी कर दिया है। ये एक इंट्रोडक्शन वीडियो है जिसमें रणबीर कपूर की केवल आवाज़ सुनाई दे रही है।

वीडियो में रणबीर बोल रहे हैं, ‘पापा अगले जन्म में आप मेरा बेटा बनना, फिर देखना मैं आपसे कैसे प्यार करता हूं और सीखना आप। क्योंकि उसके अगले जन्म में वापस मैं बेटा और आप पापा। तब ना पापा अपनी तरह से प्यार करना... मेरी तरह से नहीं। आप समझ रहे हैं ना पापा। बस आप समझ लो तो काफी है’। रणबीर के इस वॉइसओवर से ये तो साफ हो गया है कि रणबीर फिल्म में एक बेटे का किरदार निभाने जा रहे हैं जिसका पिता शायद उसे समझता नहीं है। लेकिन उनका पिता कौन होगा ये तो फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

आपको बता दें कि रणबीर फिलहाल अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट, मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर और दोस्त अयान मुखर्जी के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने जयपुर गए हुए हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर जयपुर ट्रिप के दौरान कुछ फोटोज़ भी शेयर की हैं जिनमें उनके साइड में रणबीर कपूर नज़र आ रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया साथ में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में होंगे।

 

 

 

 

Related News