Follow us:

कैंसर से ठीक हुए संजय दत्त, प्यार और आशीर्वाद के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया

संजय दत्त ने अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया और कहा कि आप सभी मेरे लिए प्रेरणा के स्त्रोत रहे. बिना आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के ये संभव नहीं था.

मुंबईं। फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीतने का एलान ट्विटर पर किया. उन्होंने कहा कि आज आप सभी के साथ यह खबर साझा करते हुए मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया. प्यार और आशीर्वाद के लिए उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया.

ट्विटर पर संजय दत्त ने लिखा, “पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन थे. लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि ईश्वर अपने सबसे मजबूत सिपाही को सबसे कठिन लड़ाई देता है. और आज अपने बच्चे के जन्मदिन पर, मैं खुश हूं कि मैंने लड़ाई जीत ली और उन्हें सबसे अच्छा तोहफा देने में समर्थ हूं”

अभिनेता ने आगे कहा, “ये बिना आपके सहयोग और विश्वास के संभव नहीं था. मैं अपने परिवार, दोस्त और सभी फैंस का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जो मेरे लिए प्रेरणा के स्त्रोत रहे और मेरे साथ खड़े हुए. आपके अथाह प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.”

संजय दत्त ने ये भी कहा, “मैं खासतौर पर डॉक्टर सेवंती और उनकी टीम के डॉक्टर्स और नर्स का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने कोकिलाबेन अस्पताल में मेरा सही तरीके से पिछले कुछ हफ्तों के दौरान ख्याल रखा.”

अगस्त महीने में खबर आई थी कि संजय दत्त फेफड़ों के एडवांस्ड स्टेज के कैंसर का शिकार हो गए. इसके बाद संजय दत्त कई बार मुम्बई के लीलावती और कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में इलाज के लिए देखे गये थे.

पिछले चार दशकों से संजय दत्त के घनिष्ठ मित्र और फिल्म डिस्ट्रिब्यूशन के क्षेत्र में जाना-पहचाना नाम रहे राज बंसल ने जयपुर से एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए दावा किया था कि संजय दत्त अब पूरी तरह से कैंसर फ्री हो गये हैं.

राज बंसल ने एबीपी न्यूज़ से मंगलवार को कहा, "संजय दत्त कल (सोमवार को) मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपना PET स्कैन कराने गये थे. डॉक्टरों ने चेक-अप के बाद बताया कि वे कैंसर से मुक्त हैं. PET स्कैन टेस्ट दुनियाभर में कैंसर की जांच का सबसे प्रामाणिक टेस्ट माना जाता है."

राज बंसल ने न्यूज़ से आगे कहा, "अस्पताल में टेस्ट के बाद मेरी संजय दत्त से फोन पर बात हुई थी. मुझे यह खबर देते हुए संजय दत्त काफी खुश लग रहे थे." संजय ने बातचीत में क्या कुछ कहा? एबीपी न्यूज़ के इस सवाल पर राज बंसल ने कहा, "संजय ने डॉक्टर के हवाले से खुद के कैंसर मुक्त होने की खबर देते हुए मुझसे कहा कि मैं बेहद खुश हूं और जल्द ही अपनी बची हुई तमाम अधूरी फिल्मों की शूटिंश पूरी करूंगा. संजय ने मुझसे कि पहले वो 'केजीएफ' की शूटिंग पूरी करेंगे, फिर 'शमशेरा' की शूटिंग करेंगे, इसके बाद 'पृथ्वीराज चौहान' की शूटिंग और फिर 'भुज' की शूटिंग खत्म करेंगे."

 

Related News