Follow us:

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में ड्राइवर, वाॅचमैन, स्वीपर, माली सहित कई पदो पर निकली भर्तियां, आज से आवदेन शुरू

कुल 708 रिक्त पदों पर अभ्यर्थी, आज से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. अभ्यर्थी केवल एक पद के लिए ही आवेदन कर सकते हैं. एक से अधिक पदों के लिए किया गया आवेदन निरस्त माना जाएगा. अभ्यर्थी इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट mphc.gov.in के जरिए 24 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. जिसमें ड्राइवर के 69, वॉचमैन/वाटर कैरियर के 475, स्वीपर के 113 और माली के 51 पद शामिल हैं. चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति प्रदेश के विभिन्न जिला कोर्ट में की जाएगी.

नई दिल्ली। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, मध्य प्रदेश हाई कोर्ट (MPHC) के लिए अधिसूचना जारी करके ग्रुप डी पदों पर बंपर भर्तियां निकाली हैं. कुल पदों की संख्या 708 है. खास बात यह है कि इन पदों के लिए 8वीं और 10वीं पास युवा अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज यानी 9 नवंबर से शुरू हो गई है. अभ्यर्थी इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट mphc.gov.in के जरिए 24 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं.

बता दें कि कुल 708 रिक्त पदों पर अभ्यर्थी, आज से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. अभ्यर्थी केवल एक पद के लिए ही आवेदन कर सकते हैं. एक से अधिक पदों के लिए किया गया आवेदन निरस्त माना जाएगा. जिसमें ड्राइवर के 69, वॉचमैन/वाटर कैरियर के 475, स्वीपर के 113 और माली के 51 पद शामिल हैं. चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति प्रदेश के विभिन्न जिला कोर्ट में की जाएगी.

 

Related News