Follow us:

रतलाम में किराए के मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, रेड में 6 महिलाओं समेत 9 गिरफ्तार

रतलाम। रतलाम पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है.औद्योगिक थाना छेत्र के बापू नगर में एक किराए के कमरे में धड़ल्ले से जिस्मफरोशी का कारोबार चल रहा था. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर इस रैकेट का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने मौके से 6 महिलाओं समेत 3 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है.वहीं दो महिलाएं मौके से फरार हो गईं.मौके से पुलिस को कंडोम के पैकेट भी मिले हैं.

सीएसपी हेमंत चौहान ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में महिलाओं और पुरुषों ने कुबूल किया है कि वहां देह व्यापार चल रहा था. इस सैक्स रैकेट को 2 महिलाएं चलाती हैं, जबकि 1 पुरुष और दुसरी महिला वहां ग्राहकों के लिए लड़कियों का इंतजाम करते हैं. पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद इस धंधे में लिप्त अन्य लोग भी मिल सकते हैं.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवतियों को जब पुलिस वाहन में बैठाया जा रहा था, तब एक युवती ने पुलिस के सामने फांसी लगाकर सुडाइड करने की धमकी भी दी. युवती जोर से चिल्लाते हुए कह रही थी कि उसकी इज्जत खराब हो गयी है. उसे कहीं का नहीं छोड़ा. वह फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेगी. इस दौरान सड़क पर भीड़ भी इकट्ठा हो गई.

 

Related News