Follow us:

The Kapil Sharma Show: टमाटर का भाव भी नहीं बता पाईं Rani Mukerji, कपिल शर्मा ने दिया ऐसा रिएक्शन

कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और अभिनेता सैफ अली खान बतौर मेहमान अपनी फिल्म बंटी और बबली 2 का प्रमोशन करते दिखाई दिए. इस मौके पर उन्होंने द कपिल शर्मा शो में खूब धमाल और मस्ती की. कपिल ने भी उनसे कई ऐसे सवाल किए जिसे सुनकर सबके हंसते-हंसते पेट में दर्द हो गया. बंटी और बबली 2 फिल्म में रानी मुखर्जी ने आम गृहणी का किरदार निभाया है. इसी को लेकर कपिल शर्मा ने उनसे टमाटर का भाव पूछ लिया जिसके जवाब रानी मुखर्जी नहीं दे पाईं, लेकिन कपिल ने इस पर ऐसी बात कही कि सब हंसने को मजबूर हो गए.

कपिल शर्मा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में रानी मुखर्जी मिडिल क्लास लेडी की भूमिका निभा रही हैं, तो उनके लिए कुछ गृहणियों ने सवाल किए हैं. कपिल ने पूछा, "टमाटर का क्या भाव चल रहा होगा?" इस सवाल पर रानी मुखर्जी थोड़ा हिचककर कहने लगीं कि "वो तो नहीं पता" लेकिन कपिल तो कपिल हैं. इस पर तपाक से जवाब देते कपिल ने फौरन बात संभाल ली और कहा कि इतनी बड़ी हीरोइन टमाटर को क्या भाव देगी. ये सुनते ही रानी समेत वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर हंसने लगे. इसके बाद कपिल ने सैफ अली से भी मजेदार सवाल कर डाला.

 

 

 

खाली समय में क्या करते हैं सैफ?


सैफ अली से बात करते हुए कपिल ने पूछा की सर जब आप फिल्म नहीं कर रहे होते हैं तो क्या करते है. इस पर सैफ ने कहा कि खाली समय में वो अपनी जनरल नॉलेज सुधारने की कोशिश करते हैं, वो खिड़की पर बैठ जाते हैं और देखते हैं कि जेसीबी मशीन कैसे सड़कों की खुदाई करती है. सैफ के इस जवाब पर भी सबको हंसी आ जाती है.


बंटी और बबली-2 फिल्म साल 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली का सेकेंड पार्ट हैं. इस फिल्म में अभिषेक की जगह अभिनेता सैफ अली खान लीड रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म में रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी नजर आएंगे, फिल्म में असली बंटी बबली से नकली बंटी बबली की भिड़ंत होती हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है.

Related News