Follow us:

विद्या बालन की शेरनी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, 18 जून को अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीमिंग

मुंबई। विद्या बालान फैंस को एक नया तोहफा मिला है. एक्ट्रेस की नई फिल्म शेरनी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. इस फिल्म का टीजर पहले रिलीज हो चुका है, जिसके बाद ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म ओटीटी के प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. फिल्म 18 जून को रिलीज की जाएगी.

‘शेरनी’ फिल्म का एक लंबे समय से फैंस इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है. बिना मेकअप के दमदार लुक में एक बार फिर से विद्या फैंस को दीवाना करने को तैयार हैं. इस बार विद्या जंगल की कहानी फैंस के लिए लेकर आई हैं.

कैसा है ट्रेलर
ट्रेलर से साफ हो गया है कि फिल्म में विद्या बालन एक ईमानदार महिला फॉरेस्ट ऑफीसर- विद्या के किरदार में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. जो कई गंभीर मुद्दों से लड़ती दिखेंगीं. वह जानवरों के दर्द को समझती और जीती दिखने वाली हैं.

इस रोमांचक ट्रेलर में विद्या की को एक नए किरदार में देखा जा सकता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे मनुष्यों और पशुओं के बीच के संघर्ष को सुलझाने की कोशिश करते हुए इस यात्रा में विद्या को अपनी असामान्य ड्यूटी तथा वैवाहिक जीवन के बीच बार-बार आवाजाही करनी पड़ती है. टी-सीरीज एवं एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूज की गई इस मस्ट-वाच ड्रामा फिल्म के प्रोड्यूसर न्यूटन-फेम डायरेक्टर अमित मासुरकर हैं, जो उनके ट्रेडमार्क व्यंग्य से सजी हुई है. फिल्म में शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे कलाकारों का जोरदार मिश्रण भी मौजूद हैं.

वहीं फिल्म को लेकर अमित मासुरकर ने बताया है कि शेरनी की कहानी के कई जटिल स्तर की है, जो मनुष्यता और पशुओं के बीच के संघर्ष से जुड़े जटिल मुद्दों की पड़ताल को पेश करती है. फिल्म में विद्या बालन एक मिड-लेवल की महिला फॉरेस्ट ऑफीसर का रोल निभा रही हैं, जो तमाम बाधाओं और दबावों के बावजूद अपनी टीम और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पर्यावरण का संतुलन बनाने की दिशा में काम करती है. मैं उम्मीद करता हूं कि ‘शेरनी’ को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज करने से इस कहानी को भारत समेत दुनिया भर के व्यापक और विविध दर्शक-वर्ग तक पहुंचने में मदद मिलेगी.

क्या कहा विद्या ने
जब कि विद्या ने कहा है कि जब मैंने पहली बार शेरनी की कहानी सुनी थी, तभी से मुझे दुनिया बेहद लुभावनी और दिलचस्प लगने लगी थी. मैं अपनी सुध-बुध ही भूल गई. इसके साथ-साथ मैं जिस विद्या का किरदार निभा रही हूं, वह बहुत कम बोलने वाली है लेकिन काफी उसूल वाली है. शेरनी फिल्म एक संवेदनशील विषय को उठाती है. फिल्म के इस बेमिसाल किरदार और अद्भुत कहानी को अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से ग्लोबल ऑडियंस के सामने पेश करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है और उम्मीद करती हूं कि दुनिया भर के दर्शक इस फिल्म के साथ अप्रत्याशित ढंग से जुड़ेंगे.

 

Related News