Follow us:

12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियों पर रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी की फिल्म शेरशाह

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा-स्टारर फिल्म 'शेरशाह' अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने इसका टीजर भी साझा किया है। बता दें कि ये फिल्म पहले 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों की रिलीज में काफी बदलाव हो रहे हैं।

करण जौहर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'शेरशाह!!! एक साधारण आदमी की साहस और वीरता की असाधारण यात्रा। प्रस्तुत करने के लिए बेहद सम्मानित, रोमांचित और उत्साहित #ShershaahOnPrime। 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।' इस मूवी में कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में हैं।

अब 12 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की अनकही सच्ची कहानी बड़े पर्दे पर खुलने के लिए तैयार है। सिद्धार्थ ने परमवीर चक्र कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार निभाया है। कारगिल युद्ध के दौरान, कैप्टन बत्रा ने महत्वपूर्ण शिखर प्वाइंट 4875 पर कब्जा करने में अपना जीवन बलिदान कर दिया था। उनकी बहादुरी के लिए उन्हें यूनिट के सदस्यों के बीच शेरशाह कहा जाता था।

इस मूवी के अलावा सिद्धार्थ ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म पाकिस्तान के अंदर हुए भारत के सबसे साहसी मिशन पर आधारित है। ये साल 1970 में घटी वास्तविक घटनाओं की कहानी है। इसमें साउथ स्टार रश्मिका मंदाना भी हैं।

 

Related News