Follow us:

BSNL का ग्राहकों को तोहफा, 'वर्क एट होम' ब्रॉडबैंड प्लान को दिसंबर तक बढ़ाया

BSNL: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा प्रदान किया है। Covid-19 महामारी के मद्देनजर BSNL ने अपने वर्क एट होम ब्रॉडबैंड (Work At Home) प्लान वैलिडिटी को दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। इस प्लान की वैलिडिटी बढ़ाने का लाभ घर से काम रहे यूजर्स को मिलेगा।

कंपनी ने नोटिफिकेशन के अनुसार, वर्क एट होम प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान को अंडमान निकोबार को छोड़कर सभी सर्किल में 8 दिसंबर तक के लिए बढ़ाया गया है। इसके अलावा कंपनी द्वारा कोई इंस्टॉलेशन या सर्विस चार्ज नहीं लिया जाएगा लेकिन यूजर के पास अपना modem होना चाहिए।

90 दिनों के लिए शुरू किया गया था यह प्लान:

कोरोना महामारी के चलते घर से काम कर रहे यूजर्स की मदद की दृष्टि से बीएसएनएल ने 90 दिनों के लिए यह प्लान शुरू किया था। इसकी उपयोगिता और ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल ने इस प्लान को अब दिसंबर तक बढ़ाने का फैसला किया।

इस प्लान के तहत ग्राहकों को रोज 100Mbps डाउनलोडिंग स्पीड के साथ 5 GB डाटा दिया जाता है। इस डाटा की खपत होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 1Mbps रह जाती है। बीएसएनएल ने 300 जीबी प्लान (CS337) को भी सिक्किम, कोलकाता और पश्चिम बंगाल सर्कल के लिए दिसंबर तक बढ़ा दिया है। 499 रुपए वाले इस प्लान में 300 GB डाटा तक 40Mbps की स्पीड मिलेगी, इस लिमिट के पूरा होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 1Mbps हो जाएगी। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल कर सकते हैं। यह प्लान 12 दिसंबर तक लागू है।

 

Related News