Follow us:

बिहार में मुफ्त कोरोना वैक्सीन के वादे पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- यूपी की जनता को भी दो

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन के वादे पर राजनीतिक दलों ने घेराबंदी शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- ऐसी घोषणा यूपी व अन्य राज्यों में क्यों नहीं की गई है।

लखनऊ। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के घोषणा पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन के वादे पर राजनीतिक दलों ने घेराबंदी शुरू कर दी है। विपक्ष ने भाजपा के इस चुनावी वादे पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी घोषणा उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों में क्यों नहीं की गई है। उन्होंने सीएम योगी पर भी तंज कसते हुए कहा कि कोरोना की मार झेलने वाला अपना उत्तर प्रदेश तो संभल नहीं रहा है और दुनियाभर को वो सीख दे रहे हैं

No description available.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि आज देश की सत्ताधारी भाजपा बिहार के अपने घोषणापत्र में कह रही है कि वह बिहार के लोगों के लिए कोरोना का टीका मुफ्त लगवाएगी। ऐसी घोषणा उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों के लिए क्यों नहीं करी गई। ऐसी अवसरवादी संकीर्ण राजनीति का जवाब उत्तर प्रदेश और देश की जनता आगामी चुनावों में भाजपा को देगी।सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि बिहार के चुनाव में कश्मीर-कथा बांचने वाले स्टार प्रचारक जी से कोरोना की मार झेलने वाला अपना उत्तर प्रदेश तो संभल नहीं रहा है और दुनियाभर को वो सीख दे रहे हैं। आर्थिक बदहाली, बेरोजगारी और बढ़ती महंगाई से 365 दिनों त्रस्त रहने वाली जनता को ये 370 के फायदे गिना रहे हैं।

Related News