Follow us:

ड्रग पार्टी मामले में एनसीबी ने कोर्ट से 11 अक्टूबर तक मांगी आर्यन खान की कस्टडी, दलील में कहा - अभी और हो सकती है रेड

मुंबई। आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की कस्टडी आज (7 अक्टूबर) खत्म हो रही है। ऐसे में उनकी जमानत पर सुनवाई के लिए NCB तीनों को लेकर मुंबई की अदालत में पहुंच चुकी है। आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने उनकी जमानत याचिका दायर की है। अब देखना होगा कि क्या आज उन्हें जमानत मिलेगी या NCB कस्टडी बढ़ा दी जाएगी? लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने आर्यन और उनके साथियों की 4 दिन की कस्टडी बढ़ाने की मांग की है।

11 अक्टूबर तक मांगी कस्टडी

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने कोर्ट से मांग की है कि आर्यन खान और उनके दोनों साथियों की कस्टडी 11 अक्टूबर तक बढ़ा दी जाए। एनसीबी ने बताया कि इस केस में अब तक 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। नया अरेस्ट अचित कुमार का हुआ है जिसे आर्यन खान के बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने दलील दी है कि अभी और रेड हो सकती हैं और इस वक्त जो गिरफ्तार लोग हैं उनका नए गिरफ्तार किए लोगों से आमना-सामना होगा, इसलिए इनकी कस्टडी बढ़ा दी जाए। ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि पहले गिरफ्तार हुए 8 लोगों के साथ अचित कुमार का आमना-सामना होना इस केस की जांच के लिए जरूरी है।

अरबाज की भी जमानत याचिका
दूसरी ओर अरबाज मर्चेंट के वकील ने जमानत याचिका दायर की है। साथ ही एक और आवेदन किया है जिसमें जहाज के सीसीटीवी फुटेज की जांच की मांग की गई है कि क्या एनसीबी ने अरबाज से कुछ बरामद किया है या यह प्लांटेड था।

Related News