Follow us:

सुशांत मामले में ड्रग्स की जांच : श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से नारकोटिक्स ब्यूरो पूछताछ कर सकता है; रिपोर्ट्स में दावा- रिया ने दोनों के नाम लिए थे

रिया को नारकोटिक्स ब्यूरो ने 2 दिन की पूछताछ के बाद 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था
रिया मुंबई की भायखला जेल में हैं, उनकी जमानत अर्जी 2 बार खारिज हो चुकी

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स केस में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को इसी हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) दोनों को समन भेज सकता है। बताया जा रहा है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में श्रद्धा और सारा के नाम लिए हैं। एनसीबी ने रिया को 2 दिन की पूछताछ के बाद 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। वे मुंबई की भायखला जेल में हैं।

ड्रग्स केस में रिया समेत 20 लोग गिरफ्तार
रिया की जमानत अर्जी 2 बार खारिज हो चुकी है। उन पर आरोप हैं कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज करती थीं। ड्रग्स केस में एनसीबी ने रिया और उनके भाई शोविक समेत अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें सुशांत के स्टाफ के लोग और कुछ ड्रग्स पैडलर भी शामिल हैं। सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा रिया के वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद हुआ था। चैट में ड्रग्स खरीदने की बातचीत पता चली थी।

रिपोर्ट्स में दावा- रिया ने एनसीबी को 25 सेलेब्रिटीज के नाम बताए
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने श्रद्धा और सारा समेत बॉलीवुड के 25 सेलेब्रिटीज के नाम एनसीबी को बताए हैं। इन पर ड्रग्स लेने या ड्रग्स के नेटवर्क से जुड़े होने के आरोप हैं।

सुशांत की पूर्व मैनेजर से पूछताछ जारी
एक्टर की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से एनसीबी की टीम आज सवाल-जवाब कर रही है। एक्टर की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा को भी बुलाया गया है। पिछले हफ्ते एनसीबी की टीम का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से श्रुति और जया से पूछताछ पूरी नहीं हो पाई थी।

 

Related News