Follow us:

सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं तोड़ा था कोई भी कॉन्ट्रैक्ट, 5 घंटों की कड़ी पूछताछ के दौरान 'यशराज फिल्म्स' के एक्जिक्यूटिव ने किया खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जहां एक तरफ पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के दम घुटने का दावा किया जा रहा है तो वहीं उनके परिवार को अब भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा है। ऐसे में मुंबई पुलिस लगातार सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने में जुटी हुई है। हाल ही में पुलिस ने यशराज फिल्म्स से सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े अहम दस्तावेज मांगे थे। अब जब मुंबई पुलिस के साथ सुशांत सिंह राजपूत का यशराज फिल्म्स के साथ साइन किया गया कॉन्ट्रैक्ट मिल चुका है तो आगे की कार्यवाही की भी तैयारियां तेज हो गई हैं।

मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के केस को सुलझाने के लिए अब तक 25 लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है। इस लिस्ट में रिया चक्रवर्ती, महेश शेट्टी, मुकेश छाबड़ा, रोहिणी लैयर और सुशांत की तीनों बहनों के नाम शामिल हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स के फॉर्मर एक्जिक्यूटिव से 5 घंटों तक कड़ी पूछताछ की है। 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि पुलिस यशराज फिल्म से जुड़े 2 फॉर्मर एक्जिक्यूटिव आशीष पाटिल और आशीष सिंह के बयान दर्ज किया है। 'जी न्‍यूज' की रिपोर्ट की माने तो आशीष पाटिल ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने प्रॉडक्‍शन हाउस के साथ किसी तरह का कोई कॉन्‍ट्रैक्‍ट नहीं तोड़ा था। आशीष ने सुशांत और यशराज फिल्‍म्‍स के बीच किसी भी तरह के मनमुटाव होने की बात को नकार दिया है।

गौरतलब है कि इन दोनों फॉर्मर एक्जिक्यूटिव का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़ रहा है। इसके अलावा इन दोनों से मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के उस कॉन्ट्रैक्ट के बारे में भी पूछताछ की है जिसे साल 2012 में एक्टर ने साइन किया था। यशराज फिल्म्स ने मुंबई पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के साइन किए हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी तो सौंप दी है लेकिन साल 2015 बना एक्जिट कॉन्ट्रैक्ट अब भी कानून के हाथ नहीं लगा है। 

साल 2015 में साइन किए इस कॉन्ट्रैक्ट का सामने आने के बाद ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत की असली वजह का खुलासा होगा। इसके अलावा पुलिस एक बॉलीवुड प्रोड्यूसर से भी इस मामले पर बात करने वाली है। अब तक भी इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

 

Related News