Follow us:

Tata Sky Binge ऐप लॉन्च, सिंगल रिचार्ज में देख पाएंगे 10 से ज्यादा ओटीटी कंटेट, मात्र इतने रुपये है सब्सक्रिप्शन प्लान

नई दिल्ली। Tata Sky ने मोबाइल यूजर्स के लिए एक शानदार सिंगल सब्सक्रिप्शन प्लान Tata Sky Binge ऐप लॉन्च किया है। इस ऐप में काफी संख्या में ओटीटी एप्लीकेशन का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। Tata Sky Binge ऐप में सिंगल सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ आता है। इस प्लान में अलग-अलग ओटीटी कंटेंट के लिए एक सब्सक्रिप्शन प्लान लेना होगा। Tata Sky Binge ऐप का बेस सब्सक्रिप्शन प्लान 149 रुपये है। साथ ही टॉप सब्सक्रिप्शन प्लान 299 रुपये में आता है। Amazon Prime Video के लिए यूजर्स को एक अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन प्लान लेना होगा, जिसके जरिए बड़ी स्क्रीन पर Amazon Prime Video को देखा जा सकेगा।

जानिए Tata Sky Binge प्लान के बारे में

299 रुपये वाला प्लान : Tata Sky Binge के 299 रुपये वाले मंथली प्लान में यूजर्स को सिंगल सब्सक्रिप्शन में 10 ओटीटी ऐप को एक्सेस किया जा सकेगा। साथ ही इस प्लान में 7 दिनों का फ्री ट्रायल मिलता है। इसे एक टीवी स्क्रीन और तीन मोबाइल डिवाइस पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। वही Sunnxt को केवल बड़ी स्क्रीन पर एक्सेस किया जा सकेगा।

149 रुपये वाला प्लान : Tata Sky Binge के 149 रुपये वाला मोबाइल ओनली मंथली प्लान है। इस प्लान में ऐप को तीन डिवाइस पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। यूजर इस प्लान में 7 ओटीटी ऐप्स को एक्सेस कर पाएंगे। सभी नये Binge यूजर्स 7 दिनों के इस्तेमाल के लिए मुफ्त ऐप का इस्तेमाल कर पाएंगे। Tata Sky Binge ऐप में 10 ऐप का सिंगल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। Tata Sky Binge ऐप के सिंगल सब्सक्रिप्सन प्लान में Disney+ Hotstar Premium, ZEE5, SunNxt, Hungama Play, Eros Now, ShemarooMe, Voot Select, Voot Kids, SonyLIV और CuriosityStream की सुविधा मिलेगी।
Tata Sky Binge ऐप को कई सारी डिवाइस में इस्तेमाल किया जा सकेगा। इससे एक सब्सक्रिप्शन प्लान में कई लोग ओटीटी ऐप्स का इस्तेमाल कर पाएंगे।

Related News