Follow us:

Apple अगले साल OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेगा नया iPad Air! वायरलेस चार्जिंग और नए एडवांस फीचर्स से हो सकता है लैस

रिपोर्ट के मुताबिक अगले साल लॉन्च होने वाले iPad में 10.86-इंच स्क्रीन आकार और एक OLED पैनल हो सकता है। OLED पैनल को नमी और ऑक्सीजन से बचाने के लिए Apple ने थिन-फिल्म एनकैप्सूलेशन (TFE) प्रोसेस का इस्तेमाल करने की सूचना मिली है।

नई दिल्ली। Apple कथित तौर पर आने वाले सालों में मल्टीपल iPads को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, Apple तीन नए iPads पर काम कर रहा है, जिनमें से दो 2023 में लॉन्च किए जा सकते हैं, और उनमें से एक के 2022 में आने की उम्मीद है। सभी iPads में OLED डिस्प्ले होने की संभावना है। इस साल की शुरुआत में स्प्रिंग लोडेड इवेंट में, Apple ने iPad Pro (2021) का अनावरण किया था, जिसने M1 चिप और मिनी एलईडी डिस्प्ले के साथ शुरुआत की थी |

2022 में आएगा Apple का नया iPad Air?

कोरियाई पब्लिशर The Elec की रिपोर्ट है कि अगले साल लॉन्च होने वाले iPad में 10.86-इंच स्क्रीन आकार और एक OLED पैनल हो सकता है। OLED पैनल को नमी और ऑक्सीजन से बचाने के लिए Apple ने थिन-फिल्म एनकैप्सूलेशन (TFE) प्रोसेस का इस्तेमाल करने की सूचना दी है। स्क्रीन का आकार वर्तमान iPad Air के समान है, यह संकेत देता है कि 2022 में यह नया iPad नेक्स्ट जनरेशन का iPad Air हो सकता है। हालांकि, इसके ऑफिशियल नाम को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

iPads के स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा, 2023 में लॉन्च होने वाले दो iPads 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और एक LTPO पैनल के साथ आ सकते हैं। दोनों iPads में 12.9 इंच और 11 इंच के स्क्रीन साइज होने की बात कही गई है। LTPO पैनल से हाई रिफ्रेश रेट पर बिजली की खपत कम होने की उम्मीद है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, ये करंट iPad Pro और iPad रेंज के उत्तराधिकारी होने की संभावना है।

iPad Pro में मिलेगी वायरलेस चार्जिंग?

हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि कंपनी 2022 में नया iPad Pro और इस साल के अंत में iPad Mini जारी करना चाहती है। कंपनी नए iPad Mini के लिए स्क्रीन बॉर्डर को छोटा करने की योजना बना रही है और इसके होम बटन को हटाने पर भी विचार कर रही है। Apple पहली बार वायरलेस चार्जिंग को सक्षम करने के लिए iPad Pro के लिए ग्लास बैक का परीक्षण कर रहा है और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को आजमाने का भी प्रयास कर रहा है।

 

Related News