Follow us:

BSNL ने 3 नए पोस्टपेड प्लान किए लॉन्च, फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शन के साथ मिलेगी डाटा रोलओवर की सुविधा, कीमत 199 रुपये से होगी शुरू

BSNL ने तीन नए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन तीनों प्लान की कीमत 199 रुपये 798 रुपये और 999 रुपये है। इन सभी पोस्टपेड प्लान में उपभोक्ताओं को पर्याप्त डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शन दिया जाएगा।

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने अपने साथ ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं को जोड़ने के लिए तीन नए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत 199 रुपये, 798 रुपये और 999 रुपये है। इन तीनों पोस्टपेड प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पर्याप्त डाटा मिलेगा। इसके अलावा उपभोक्ताओं को नए पोस्टपेड प्लान में फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शन भी दिया जाएगा। इसका मतलब है कि यूजर्स इन प्लान में अपने परिवार के सदस्यों को भी जोड़ सकते हैं। तो आइए जानते हैं BSNL के नए पोस्टपेड प्लान के बारे में विस्तार से...

BSNL का 199 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

बीएसएनएल के ग्राहकों को इस पोस्टपेड प्लान में 25GB डाटा समेत 75GB डाटा रोलओवर सुविधा के साथ मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में कॉलिंग के लिए 300 ऑफ-नेट मिनट और 100SMS रोजाना दिए जाएंगे।

BSNL का 798 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

उपभोक्ताओं को इस प्लान में 50GB डाटा के साथ 150GB डाटा रोलओवर की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। साथ ही रोजाना 100SMS दिए जाएंगे। अन्य सेवाओं की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं इस प्लान में दो फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शन देगी।

BSNL का 999 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

उपभोक्ताओं को इस प्लान में 75GB डाटा के साथ 225GB डाटा रोलओवर की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। साथ ही रोजाना 100SMS दिए जाएंगे। अन्य सेवाओं की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं इस प्लान में तीन फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शन देगी।

1 दिसंबर से खरीद सकेंगे पोस्टपेड प्लान

यूजर्स इन सभी पोस्टपेड प्लान को 1 दिसंबर से खरीद सकेंगे। वहीं, नए पोस्टपेड प्लान आने के बाद कंपनी 99 रुपये, 225 रुपये, 325 रुपये, 799 रुपये और 1125 रुपये वाले पुराने पोस्टपेड प्लान को बंद कर देगी।

Related News