Follow us:

Flipkart Big Diwali सेल में 20,000 रुपये से कम में खरीदें Realme का 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी

अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए Realme TV का 43 इंच डिस्प्ले वाला मॉडल बेहतर विकल्प बन सकता है। यह टीवी ई-कॉमर्स साइट Flipkart की Big Diwali सेल में कम कीमत पर उपलब्ध है।

नई दिल्ली। अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो Realme TV का 43 इंच डिस्प्ले वाला मॉडल आपकी पहली पसंद बन सकता है। यह टीवी ई-कॉमर्स साइट Flipkart की Big Diwali सेल में कम कीमत पर उपलब्ध है। इस टीवी पर आकर्षक ऑफर और शानदार डील दी जा रही हैं। आइए जानते हैं Realme TV की कीमत, फीचर और इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में विस्तार से...

Realme Smart TV की कीमत

Realme Smart TV का 43 इंच डिस्प्ले वाला मॉडल ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर 19,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। आपको बता दें कि कंपनी ने रियलमी टीवी को पांच महीने पहले भारतीय बाजार में उतारा था।

Realme Smart TV पर मिलने वाला ऑफर

ऑफर की बात करें तो Axis बैंक अपने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक दे रहा है। साथ ही Axis बैंक बज की तरफ से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस टीवी को 1,667 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

Realme Smart TV की स्पेसिफिकेशन

Realme स्मार्ट टीवी Croma Boost Picture Engine दिया गया है, जो 400 nts अल्ट्रा ब्राइटनेस देगी। टीवी में MediaTek Quad-core प्रोसेसर दिया गया है, जो ARM Cortex-A53 CPU और Mali-470 MP3 GPU के साथ आएगा। यह दोनों टीवी एंड्राइड TV OS आधरित होंगी।

स्टोरेज के लिए टीवी में एक जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। साथ ही इसमें 24W क्वॉड स्पीकर Dolby Audio सिस्टम दिया गया है। यह एंड्राइड सर्टिफिकेट टीवी होगी, जो Google Assistant और Chromecast Build-in के साथ आएगी। टीवी को थर्ड पार्टी डिवाइस US, HDMI और ब्लूटूथ से कनेक्ट किया जा सकेगा। कंपनी का दावा है कि टीवी में कई एक्साइटिंग फीचर्स दिए गए हैं।

Mi TV 4A से मिलेगी कड़ी टक्कर

भारतीय बाजार में Realme Smart TV का सीधा मुकाबला Mi TV 4A से है। Mi TV 4A 32 इंच और 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी को बेजेललेस डिजाइन और LED डिस्प्ले के साथ आते हैं। इसमें फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन मिलेगा, जो Xiaomi के एंड्रॉयड TV9 बेस्ड PatchWall प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करेगा।

Related News