Follow us:

Realme C3 को सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका, कुल तीन कैमरे के साथ मिलेगी 5,000mAh की बैटरी

Realme Days का आज दूसरा दिन है और इसमें Realme C3 कम कीमत पर उपलब्ध है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को शानदार ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। फीचर की बात करें तो इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी और कुल तीन कैमरे दिए गए हैं।

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर Realme Days सेल चल रही है। इस सेल में कंपनी के लगभग सभी स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। इनमें से एक Realme C3 है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को आकर्षक डील और शानदार ऑफर के साथ कम कीमत पर खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं Realme C3 की कीमत और इस पर मिलने वाले खास फीचर के बारे में...

Realme C3 की कीमत और ऑफर

Realme C3 स्मार्टफोन शॉपिंग साइट Flipkart पर 7,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। ऑफर की बात करें तो Federal बैंक अपने डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट देगा। साथ ही Axis बैंक की तरफ से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन को 889 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा।

Realme C3 की स्पेसिफिकेशन

Realme C3 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एचडी प्लस मिनी-ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। साथ ही इस डिवाइस को MediaTek Helio G70 प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। अन्य फीचर की बात करें तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

कैमरा सेक्शन

कंपनी ने रियलमी सी3 स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें पहला 12MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2MP का सेंसर है। साथ ही फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो AI तकनीक पर आधारित है।

Realme C3 की बैटरी और स्पेशल फीचर

Realme C3 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आती है। स्पेशल फीचर के तौर पर इसमें ड्यूल मोड म्यूजिक शेयर, फोक्स मोड, थ्री-फिंगर सेलेक्ट पार्ट स्क्रीनशॉट और इन-बिल्ट डार्क मोड दिया गया है।

इस स्मार्टफोन से है सीधा मुकाबला

भारतीय बाजार में Realme C3 का सीधा मुकाबला Redmi 8a Dual से है। Redmi 8a Dual की शुरुआती कीमत 7,499 रुपये है। Redmi 8A Dual में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला से कोटेड है। फोन को Snapdragon 439 प्रोसेसर पर पेश किया गया है ओर इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए Redmi 8A Dual में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा शामिल है। जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 8MP का है। लेकिन इस फोन में यूजर्स को फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा नहीं मिलेगी।

Related News