Follow us:

Nokia का नया पावरफुल स्मार्टफोन Nokia 9.3 PureView आज देगा दस्तक, 108MP कैमरे का मिलेगा सपोर्ट

Nokia 9.3 PureView स्मार्टफोन HMD Global कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। इस फोन को इस साल अगस्त से अक्टूबर के दौरान लॉन्च किया जाना था। लेकिन बाद में इस लॉन्चिंग इवेंट को स्थगित कर दिया गया। Nokia 9.3 PureView में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है।

नई दिल्ली। Nokia 9.3 PureView: HMD Global कंपनी आज यानी 9 अक्टूबर को यूएस में एक लाइव इवेंट आयोजित करेगी। इस इवेंट में Nokia के नए पावरफुल स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का लॉन्चिंग इवेंट आज सुबह 9 बजे (भारतीय समय अनुसानर रात 7.30 बजे) आयोजित होगा। Nokia Mobile के लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा। इसे लेकर कंपनी की तरफ से एक ट्वीट किया गया है। लेकिन इस ट्वीट में फोन लॉन्चिंग का जिक्र नही किया गया है। हालांकि लीक रिपोर्ट के मुताबिक आज के लाइव इवेंट में कंपनी Noia 9.3 PureView स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है, जिसका इंतजार लंबे वक्त से किया जा रहा है। वहीं खासतौर पर यूएस मार्केट के लिए कंपनी की तरफ से एक अन्य स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया जा सकता है।

108MP कैमरे का मिलेगा सपोर्ट

Nokia 9.3 PureView स्मार्टफोन HMD Global कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। इस फोन को इस साल अगस्त से अक्टूबर के दौरान लॉन्च किया जाना था। लेकिन बाद में इस लॉन्चिंग इवेंट को स्थगित कर दिया गया। लीक रिपोर्ट के मुताबिक Nokia के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9.3 PureView में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन OLED पैनल सपोर्ट के साथ आएगा, जिसका रिफ्रेश्ड रेड 120Hz तक होगा। वहीं Nokia 9.3 PureView में दमदार कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। ऐसी खबरें है कि Nokia 9.3 PureView स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरे के तौर पर 108MP का सपोर्ट दिया जा सकता है। वही सेकेंड्री कैमरे के तौर पर 64MP का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस कैमरा सेटअप के साथ Nokia 9.3 PureView स्मार्टफोन 8K वीडियो शूट करने में सक्षम होगा। Nokia के बाकी पुराने प्रीमियम स्मार्टफोन की तरह नया स्मार्टफोन Nokia 9.3 Pureview भी Zeiss optics के साथ आएगा।

Nokia 10 PureView की जल्द होगी लॉन्चिंग

बता दें कि HMD Global की तरफ से पहले ही कहा जा चुका है कि कंपनी एक अन्य प्रीमियम हैंडसेट के निर्माण पर काम कर रही है। इसे Nokia 10 PureView के तौर पर जाना जा सकता है। Nokia 9.3 स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 875 प्रोसेसर सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में मल्टी लेंस PureView कैमरा टेक्नोलॉजी के साथ Zeiss optics के साथ आएगा। Nokia 9.3 PureView स्मार्टफोन को अगले साल दूसरे हाफ में लॉन्च किया जा सकता है

Related News